आधी रात को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी-बेटी को घर से निकाला, फूट-फूट कर रोई बेटी, वीडियो

आलिया ने लिखा, मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है, वो सड़क पर रो रही थी, शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में रख लिया।

New Delhi, Mar 04 : नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों निजी जिंदगी में बुरे दौर से गुजर रहे हैं, उनके तथा उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है, दोनों पहले ही तलाक लेने वाले थे, लेकिन बच्चों की वजह से समझौते कर लिया, अब एक बार फिर दोनों के रिश्ते बिगड़ रहे हैं, हाल ही में नवाजुद्दीन अपनी बीमार मां से मिलने मुंबई के वर्सोवा स्थित अपने बंगले पर पहुंचे, हालांकि उनके बाई फैजुद्दीन ने उन्हें घर में घुसने से रोक दिया, साथ ही उनके भाई शमास ने उन पर लोगों को छोड़ने का आरोप लगाया, अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बंगले के बाहर से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बेटी शोरा बेकाबू होकर रोती दिख रही, क्योंकि नवाजुद्दीन ने रात 11.30 बजे उन लोगों को घर में घुसने नहीं दिया।

Advertisement

आलिया सिद्दीकी का पोस्ट
ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सच्चाई है, जिसने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा, जब 40 दिनों तक घर में रहने के बाद मैं वर्सोवा पुलिस थाने में पदाधिकारियों से मिलने गई, क्योंकि मुझे बुलाया गया था,  लेकिन जब मैं वापस गई, तो नवाजुद्दीन ने मुझे और मेरे बच्चों को अंदर नहीं आने दिये, कई गार्डों को लगाया गया, मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया।

Advertisement

बेटी को विश्वास नहीं हो रहा
आलिया ने लिखा, मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है, वो सड़क पर रो रही थी, शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में रख लिया, ये छोटी मानसिकता है, मुझे और मेरे बच्चों को घर से बाहर फेंकने वाले इस शख्स की हकीकत आप देख सकते हैं।

Advertisement

जल्द न्याय मिलेगा
वापस लौटने का वादा करते हुए उन्होने कहा चिंता ना करें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी आप मुझे हमारे बच्चों को नहीं छोड़ सकते, मैं उस देश की नागरिक हूं, जहां न्याय होता है, मुझे ये जल्द ही मिलेगा। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी से शादी की थी, वो दो बच्चों के माता-पिता हैं।