उमेश पाल केस में एक और एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

उमेश पाल हत्या केस की जांच के दौरान पुलिस को माफिया अतीक अहमद के करीबी नफीस के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं, उसके खिलाफ जल्द कार्रवाई पुलिस कर सकती है।

New Delhi, Mar 06 : यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है, पुलिस ने उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले आरोपित को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है, प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में आरोपित तथा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, एनकाउंटर में आरोपित विजय उर्फ उस्मान घायल हो गया है, घायल आरोपित को अस्पताल ले जाया गया, आरोपित विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी बदमाश है, आरोपित के साथ एनकाउंटर में एक पुलिस वाला भी घायल हो गया है, दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन
आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आया है, छोटा राजन गिरोह के कई सदस्य एजेंसियों की रडार पर हैं, इसके अलावा उमेश पाल केस में आरोपियों पर यूपी पुलिस ने इनाम की राशि बढा दी है, हर शूटर पर ढाई लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया है।

Advertisement

अतीक के करीबी के खिलाफ अहम सुराग
आपको बता दें कि उमेश पाल हत्या केस की जांच के दौरान पुलिस को माफिया अतीक अहमद के करीबी नफीस के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं, उसके खिलाफ जल्द कार्रवाई पुलिस कर सकती है, ateeq हत्यारों को पकड़ने के लिये 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है, सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल की हत्या जमीन विवाद की वजह से हुई है।

Advertisement

राजू पाल केस में गवाह थे उमेश पाल
आपको बता दें कि पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के मामले में साबरमती जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटों को भी गिरफ्तार कर चुकी हैं, इसके अलावा गोली चलाने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है, राजू पाल हत्याकांड में उमेश पाल गवाह थे। इस बीच सपा नेता शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाना गलत परंपरा है, बीजेपी हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी, वहीं उमेश पाल हत्याकांड पर सपा नेता जय प्रकाश ने कहा कि वारदात में सरकार के लोग भी शामिल हैं, इसलिये गिरफ्तारी नहीं हो रही है।