ब्लैक झलकौआ ड्रेस में दिशा पाटनी ने कराया हुस्न का दीदार, देखिये वीडियो

दिशा पाटनी वायरल वीडियो में ब्लैक कलर की जालीदार ड्रेस में पोज करती दिख रही हैं, दिशा ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ गले में ब्लैक स्टोन्स वाला नेकलेस तथा सिर पर झालर वाली कैप पहनी है।

New Delhi, Mar 08 : बॉलीवुड की सबसे बोल्ड हसीनाओं में शुमार दिशा पाटनी ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में दिशा पाटनी ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहने नजर आ रही है, दिशा का नेट वाली ड्रेस में से झांकता हुस्न लोगों को दीवाना बना रहा है, दिशा पाटनी का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

दिशा का बोल्ड वीडियो
हुस्न की मल्लिका दिशा पाटनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का दीदार लोगों को कराया है, disha patani5 (1) दिशा जिन्हें बॉलीवुड की बिकिनी वेब कहा जाता है, उन्होने हाल ही में ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में जमीन पर बैठकर सेक्सी पोज देते हुए वीडियो पोस्ट किया है, ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Advertisement

दिशा की अदाओं ने उड़ाये होश
दिशा पाटनी वायरल वीडियो में ब्लैक कलर की जालीदार ड्रेस में पोज करती दिख रही हैं, दिशा ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ गले में ब्लैक स्टोन्स वाला नेकलेस तथा सिर पर झालर वाली कैप पहनी है, दिशा ने लेटेस्ट लुक में डार्क आईमेकअप तथा लिपस्टिक कैरी की है, वीडियो में दिशा कभी जमीन पर बैठी बालों को झाड़ते हुए इठला रही है, तो कभी कैमरे के सामने खड़ी होकर बलखाती नजर आ रही है।

Advertisement

दिशा का वर्कफ्रंट
दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से ज्यादा तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से सुर्खियां बटोरी है, दिशा ने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद एक्ट्रेस बागी, मलंग, राधे, एक विलेन रिटर्न्स, योद्धा, भारत जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, रिपोर्ट के अनुसार दिशा फिलहाल सूर्या-2 तथा प्रोजेक्ट जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर रही है।

https://www.instagram.com/p/Cpc9O5Mgdtp/