तेरे नाम के सेट पर गुस्सा हो गये थे सलमान खान, सतीश कौशिक से हो गया था विवाद

सतीश कौशिक अपनी फिल्मों के अलावा एक बड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से भी चर्चा में रहे, रिपोर्ट्स के मुताबिक 2003 में रिलीज फिल्म तेरे नाम के सेट पर सतीश कौशिक का सलमान खान के साथ विवाद हो गया था।

New Delhi, Mar 09 : एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया, सतीश कौशिक के अचानक निधन से हर कोई स्तब्ध है, सतीश के निधन के पीछे की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ है, सतीश ना सिर्फ शानदार एक्टर थे, बल्कि उन्होने कई फिल्मों में निर्देशन भी किया था।

Advertisement

डायरेक्शन में भी आजमाया हाथ
सतीश कौशिक एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन के भी अच्छे जानकार थे, बावजूद इसके उनका करियर काफी उतार-चढाव भरा रहा, सतीश कौशिक ने साल 1983 में रिलीज फिल्म मासूम से बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू किया था, फिल्म को शेखर कपूर ने निर्देशित किया था।

Advertisement

तेरे नाम के सेट पर कहासुनी
वहीं अगर बात एक्टिंग की करें, तो सतीश कौशिक को 1987 में रिलीज फिल्म मिस्टर इंडिया से पहचान मिली, अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर इस फिल्म में सतीश ने कैलेंडर नाम के शख्स का रोल किया था। salman khan सतीश अपनी फिल्मों के अलावा एक बड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से भी चर्चा में रहे, रिपोर्ट्स के मुताबिक 2003 में रिलीज फिल्म तेरे नाम के सेट पर सतीश कौशिक का सलमान खान के साथ विवाद हो गया था, कहा जाता है कि ये विवाद इतना बढ गया था कि गुस्से में सलमान ने सतीश को झापड़ लगा दिया था, इस खबर को उस समय कई फिल्म मैगजीन्स तथा अखबारों ने कवर किया था।

Advertisement

सतीश कौशिक ने किया खंडन
हालांकि सतीश कौशिक ने ऐसी किसी भी घटना का खंडन करते हुए कहा था कि satish kaushik उनके और सलमान खान के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था, सतीश के मुताबिक उनके और सलमान के संबंध काफी अच्छे हैं, सतीश ने दावा किया था कि सलमान से उनके संबंध अच्छे होने के चलते ही फिल्म तेरे नाम की शूटिंग सिर्फ 90 दिनों में पूरी हो गई थी।