पत्नी फिल्म प्रोड्यूसर, तो 11 साल की बेटी है सोशल मीडिया स्टार, सतीश कौशिक की फैमिली डिटेल्स

वंशिका कौशिक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थी, वो आये दिन रील्स पोस्ट करती रहती है, वीडियोज देखकर साफ जाहिर होता है कि वंशिका में अपने पापा सतीश कौशिक की तरह एक्टिंग के खूब गुण हैं।

New Delhi, Mar 09 : दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे, उनके परिवार में पत्नी शशि कौशिक और 11 साल की बेटी वंशिका है, सतीश अपने परिवार से काफी जुड़े हुए थे, बेटी वंशिका से बहुत प्यार करते थे, दिवंगत एक्टर अकसर अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे, उनकी बेटी 11 साल की उम्र में ही सोशल मीडिया स्टार है, एक्टिंग के मामले में पापा की तरह ही बेहतरीन है।

Advertisement

पापा की तरह प्रतिभाशाली
दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक बिल्कुल पापा की तरह प्रतिभाशाली है, satish family छोटी सी उम्र में वंशिका सोशल मीडिया स्टार है, वो अकसर अपनी एक्टिंग वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती रहती थी, इसके साथ ही वो पढाई में भी अव्वल थी, पिता की तरह उन्हें एक्टर बनने का शौक है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
वंशिका कौशिक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थी, वो आये दिन रील्स पोस्ट करती रहती है, वीडियोज देखकर साफ जाहिर होता है कि वंशिका में अपने पापा सतीश कौशिक की तरह एक्टिंग के खूब गुण हैं। जिसे वो सोशल मीडिया पर दिखाया करती थी।

Advertisement

पत्नी है प्रोड्यूसर
वहीं सतीश कौशिक की पत्नी की बात करें, तो शशि कौशिक एक पॉपुलर प्रोड्यूसर हैं, शसि ने फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती फिल्म प्रोड्यूस की है, इस फिल्म में सतीश कौशिक ने महत्वपूर्ण रोल निभाया था, इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज को भी को-प्रोड्यूस किया था। अचानक सतीश कौशिक के निधन से शशि और उनकी बेटी वंशिका गहरे सदमे में है।