रोहित शर्मा ने बीच मैदान खिलाड़ी को की थप्पड़ मारने की कोशिश, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, रोहित शर्मा के ईशान पर थप्पड़ उठाने को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है, कुछ लोगों ने रोहित के इस व्यवहार को शर्मनाक बताया है।

New Delhi, Mar 10 : भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को थप्पड़ मारने की कोशिश करते दिख रहे हैं, ईशान किशन मैदान पर साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिये आये थे, रोहित भी एक बोतल से पानी पी रहे थे।

Advertisement

बोतल गिर पड़ा
ईशान किशन पानी पिलाकर जल्दबाजी में मैदान से बाहर की ओर जा रहे थे, तभी रोहित ने उन्हें पानी की बोतल हाथ में पकड़ाई, लेकिन बोतल जमीन पर गिल पड़ी और ईशान आगे निकल गये, ईशान फिर लौटे तथा बोतल उठाई, TEam india 85 (1) उसी समय कप्तान ने मजाकिया लहजे में विकेटकीपर बल्लेबाज को थप्पड़ लगाने के लिये हाथ उठाया, हालांकि तब तक ईशान किशन बोतल लेकर भाग चुके थे।

Advertisement

लोग कर रहे आलोचना
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, रोहित शर्मा के ईशान पर थप्पड़ उठाने को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है, कुछ लोगों ने रोहित के इस व्यवहार को शर्मनाक बताया है, Rohit sharma 52 हालांकि कई लोगों ने कहा कि दोनों की बांडिंग अच्छी है, इसी वजह से वो एक-दूसरे के साथ ऐसा व्यवहार कर पा रहे हैं।

Advertisement

मजाकिया लहजा
हालांकि रोहित शर्मा पहले भी ऐसा कई बार कर चुके हैं, सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही टी-20 सीरीज के एक मैच के दौरान रोहित ने डीआरएस को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली थी, TEam i ईशान ने भी एक बार इंटरव्यू में बताया था कि रोहित मैच के दौरान खिलाड़ियो को गाली भी बक देते हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि वो चीजें हंसी मजाक में होता है, सीरीयस नहीं होता। भारत-ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट मैच की बात करें, तो मेहमान मजबूत स्थिति में हैं, दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 400 के पार हो गया था, जबकि 7 विकेट आउट हुए हैं।