नेट ड्रेस में नोरा फतेही की कातिल अदाएं, अलग-अलग पोज करती आई नजर, तस्वीरें

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अपने नये लुक्स की तस्वीरें तथा डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Mar 11 : अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड डांस तथा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, नोरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नये लुक में अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है, जिनसे लोग उबर नहीं पा रहे हैं, नोरा की हॉटनेस और बोल्डनेस का इन तस्वीरों में जवाब नहीं है, वो जालीदार ड्रेस तथा ऊपर से टाइट ब्रा पहने नजर आ रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अपने नये लुक्स की तस्वीरें तथा डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, नोरा इस समय अक्षय और कुछ दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ अमेरिका के टूर पर है, जहां से वो नई तस्वीरें पोस्ट कर रही है, नोरा की नई तस्वीरें देखकर लोगों के दिल की धड़कनें तेज हो गई है।

Advertisement

नई तस्वीरें
नोरा फतेही की इस तस्वीर में आप एक्ट्रेस के नये लुक की पहली झलक देख सकते हैं, इसी लुक में एक्ट्रेस ने अलग-अलग एंगल की कई तस्वीरें पोस्ट की है, आप खुद ही देख सकते हैं कि नोरा ने ऊपर से लेकर नीचे तक खुद को एक जालीदार टाइट बॉडी सूट में कवर किया है, इसके ऊपर एक्ट्रेस ने वो कपड़े पहने हैं, जो अंदर पहना जाता है।

Advertisement

ड्रेस के ऊपर ब्रा
तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि जालीदार नेट कपड़ों के ऊपर नोरा फतेही ने ब्रा पहनी है, जो काफी चमकीली है, और उनके साइज से थोड़ी छोटी भी है, इन्हीं वजहों से नोरा की टाइट ब्रा सबका ध्यान खींच रही है। नोरा की नई तस्वीरों ने लोगों को बेकाबू कर दिया है।