शतक ठोंककर भावुक हो गये विराट कोहली, वीडियो हो रहा वायरल

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में विराट कोहली शतक लगाने के बाद भावुक हो गये, उन्होने किसी तरह का आक्रामक अंदाज नहीं दिखाया, विराट कोहली ने बल्ला उठाया और फिर सिर झुकाकर लोगों का अभिवादन किया।

New Delhi, Mar 12 : टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट मैच में शानदार पारी खेली, उन्होने करीब 3 साल बाद टेस्ट प्रारुप में शतक लगाया, भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के चौथे टेस्ट में विराट कोहली ने शतक जमाया, ये उनके करियर का 75वां अंतरराष्ट्रीय शतक है।

Advertisement

सिर्फ सचिन ही आगे
चेज मास्टर से नाम से मशहूर विराट कोहली ने 241 गेंदों का सामना करते हुए अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक लगाया, सिर्फ भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अब विराट कोहली से शतकों के मामले में आगे हैं, अब फिर से ये कहा जाने लगा कि विराट कोहली ही सचिन का महारिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

Advertisement

शतक के बाद भावुक हुए विराट
अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में विराट कोहली शतक लगाने के बाद भावुक हो गये, उन्होने किसी तरह का आक्रामक अंदाज नहीं दिखाया, विराट कोहली ने बल्ला उठाया और फिर सिर झुकाकर लोगों का अभिवादन किया, virat kohli (1) ऐसा लगा कि वो इमोशनल होकर ऐसा कर रहे हैं, उनके चेहरे के भाव भी कुछ ऐसे ही थे, ड्रेसिंग रुम में मौजूद साथी क्रिकेटर तालियां बजा रहे थे, इतना ही नहीं स्टेडियम में तालियों का शोर सुनाई दे रहा था, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने पोस्ट किया है।

Advertisement

अश्विन ने लिये 6 विकेट
इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाये, ashwin मेहमान टीम की ओर से सबसे ज्यादा उस्मान ख्वाजा ने 180 रन बनाये, उनके अलावा कैमरन ग्रीन ने 114 रनों की पारी खेली, तो आर अश्विन ने 6 विकेट हासिल किये, हालांकि पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया ने 91 रनों की बढत हासिल की है।