मनीष कश्यप के वायरल वीडियो को पुलिस ने बताया भ्रामक, तस्वीर के लिये एक और केस दर्ज

यू-ट्यूबर मनीष कश्यप ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो हाथ में हथकड़ी पहने दिख रहे हैं, मनीष ने लिखा है, बिहार वासियों के लिये जेल जा रहा हूं, कल रात 8 बजे के करीब मुझे गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Mar 13 : तमिलनाडु में बिहार के कामकाजी लोगों के लिये भ्रामक वीडियो प्रसारित करने का मामले में गिरफ्तार यू-ट्यूबर मनीष कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद की गिरफ्तारी की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद पुलिस ने मनीष कश्यप पर एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है, उस तस्वीर पर देखते ही देखते हजारों लाइक्स आ चुकी है, ये देखकर बिहार पुलिस भी चौंक गई है, उस तस्वीर को भी पुलिस ने गलत बताया है।

Advertisement

बिहार वासियों के लिये जेल जा रहा हूं
यू-ट्यूबर मनीष कश्यप ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो हाथ में हथकड़ी पहने दिख रहे हैं, मनीष ने लिखा है, बिहार वासियों के लिये जेल जा रहा हूं, कल रात 8 बजे के करीब मुझे गिरफ्तार किया गया है, बिहार की जनता देख रही है, कि मेरे साथ कैसे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की सजा दी जा रही है, अंत में मनीष कश्यप ने लिखा है, मैं ना रुका था, ना रुकूंगा, वापस आऊंगा, जल्द ही, जय हिंद।

Advertisement

हजारों लोगों ने किया लाइक
मनीष कश्यप की ये तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है, हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है, सैकड़ों लोगों ने कमेंट्स भी किये हैं, करीब 850 से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि मनीष के समर्थन में भारी संख्या में लोग हैं।

Advertisement

पुलिस ने पोस्ट को बताया भ्रामक
बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किये गये इस तस्वीर को पूर्णतया असत्य तथा भ्रामक बताया है, इस पोस्ट के लिये पुलिस ने मनीष पर एक और एफआईआर दर्ज कर लिया है, जिसके बाद लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है, किसी ने लिखा कि सिंपैथी भी नहीं बटोरने देगी बिहार पुलिस, तो किसी ने पुलिस की इस कार्रवाई को बहुत अच्छा कदम बताया है।