3 दिन तक घर में सड़ती रही इस चर्चित विलेन की लाश, 5 शादियों के बावजूद अकेले काटा जीवन

महेश आनंद का सिर्फ 57 साल की उम्र में बेहद सहस्यमयी परिस्थितियों में निधन हो गया था, महेश की लाश 3 दिन तक घर में ही पड़ी रही थी।

New Delhi, Mar 14 : आज बात 80 तथा 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले चर्चित एक्टर महेश आनंद की करते हैं, महेश ने अपने दौर के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शहंशाह, संजय दत्त के साथ कुरुक्षेत्र और गोविंदा के साथ फिल्म खुद्दार तो वहीं राजकुमार-शत्रुघ्न सिन्हा के साथ बेताज बादशाह और सनी देओल के साथ विश्वात्मा जैसी शानदार फिल्में शामिल है, हालांकि कई फिल्मों में काम करने के बावजूद महेश आनंद का अंतिम समय बेहद दर्दनाक रहा।

Advertisement

3 दिन घर में पड़ी रही लाश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश आनंद का सिर्फ 57 साल की उम्र में बेहद सहस्यमयी परिस्थितियों में निधन हो गया था, आपको बता दें कि महेश की लाश 3 दिन तक घर में ही पड़ी रही थी, बेहद खराब हालत में मिली थी, असल में जब दो दिनों तक महेश का टिफिन नहीं उठा, तो उनके पड़ोसियों को शक हुआ, जिसके बाद उन लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

आर्थिक हालत ठीक नहीं
बताया जाता है कि महेश आनंद की आर्थिक हालत ठीक नहीं था, वो बहुत शराब भी पिया करते थे, अंदाजा लगाया जाता है कि शराब के ओवरडोज की वजह से महेश को हार्ट अटैक आया था, बिस्तर पर बैठे-बैठे ही उनकी मौत हो गई।

Advertisement

5 शादियों की वजह से चर्चा में
महेश आनंद ने 5 शादियां की थी, एक्टर की पहली प्रोड्यूसर बरखा रॉय से हुई थी, जो रीना रॉय की बहन है, वहीं दूसरी शादी महेश ने मिस इंडिया इंटरनेशनल एरिका मारिया डिसूजा से 1987 में की थी, फिर 1992 में तीसरी शादी एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से की, वहीं उन्होने 2000 में चौथी शादी एक्ट्रेस ऊषा बाचानी से की थी, फिर उन्होने पांचवीं शादी एक रशियन महिला से की थी, लेकिन आखिरी के दिनों में कोई उनके साथ नहीं था।