बर्थडे स्पेशल- 3 करोड़ का घर, 1 करोड़ की घड़ी, कई लग्जरी कार, आलीशान जिंदगी जीते हैं हनी सिंह

रील हो या रियल लाइफ हनी सिंह आलीशान जिंदगी जीते हैं, शोहरत के साथ-साथ वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, आज उनके पास दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें और आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

New Delhi, Mar 15 : हनी सिंह वो नाम है, जिसके लाखों दीवाने हैं, जिन्होने भारत में रैप म्यूजिक को फ्रंट लाइन में ला दिया, हिंदी गानों में अंग्रेजी तथा पंजाबी मिक्स, रैप के साथ अनोखेपन का तड़का लगाकर हनी सिंह ने खूब नाम और पैसा कमाया। हनी सिंह का असली नाम हरदेश सिंह है, आज 15 मार्च को उनका जन्मदिन है, उनका जन्म 15 मार्च 1983 को दिल्ली में हुआ, हनी सिंह अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे, पहली पत्नी से प्यार, फिर शादी और तलाक की कहानी के बाद उनकी जिंदगी में प्यार की दोबारा एंट्री हुई, हनी मॉडल-एक्ट्रेस टीना थडानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हनी सिंह काफी रईस लाइफ जीते हैं, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

आलीशान जिंदगी
रील हो या रियल लाइफ हनी सिंह आलीशान जिंदगी जीते हैं, शोहरत के साथ-साथ वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, आज उनके पास दुनिया की सबसे बेहतरीन कारें और आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। Honey Singh Statement मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनी सिंह ने पंजाब तथा दिल्ली-एनसीआर में अच्छी-खासी प्रॉपर्टी बना रखी है, पंजाब में उनका पैतृक मकान है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है, वहीं दिल्ली के पॉश इलाके में भी उनके पास लग्जरी अपार्टमेंट है, तो नोएडा में बड़ी सी कोठी के भी मालिक हैं।

Advertisement

महंगी घड़ियों के शौकीन
हनी सिंह के पास एक से बढकर एक लग्जरी घड़ियां है, वो महंगी घड़ियों के शौकीन हैं, उनके पास Patek Philippe Nautilus लेबल की घड़ी है, ये एक स्विस लग्जरी वॉच कंपनी है, जो 1839 से घड़ियों का निर्माण कर रही है, Honey-Singh (1) रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 88 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच है। इस लेबल की घड़ियों को रॉयल्टी से जोड़ा जाता है, जिसकी एक वजह है कि कंपनी के प्रमुख ग्राहकों में ज्यादातर शाही खानदानों के लोग हैं, इनमें से एक ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ भी रही हैं।

Advertisement

महंगी गाड़ियां
रैपर के पास बहुत शानदार और महंगी गाड़ियां भी हैं, असल जिंदगी में भी यो यो हनी सिंह के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है, उनके पास ऑडी क्यू 7, ऑडी आर8, जैगुआर, रोल्स रॉयस फैंटम-2, बीएमडब्लयू जैसी गाड़ियां है, इन कारों की कीमत 1.20 करोड़ से 2 करोड़ रुपये के बीच है।