अच्छे प्रदर्शन के बाद भी टीम प्रबंधन करता रहा नजरअंदाज, अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर

अब कुलदीप यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें काफी गुमसुम नजर आ रहे हैं, उनके साथ पेट डॉग भी है।

New Delhi, Mar 15 : टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया, इस पूरी सीरीज में एक खिलाड़ी को टीम से बाहर रखा गया, अब इसी खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट
जी हां, यहां हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव है, कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के किसी भी मैच में मौका नहीं मिला, kuldeep वो बस खिलाड़ियों के लिये पानी लेकर ही दौड़ते रहे, अब कुलदीप ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें काफी गुमसुम नजर आ रहे हैं, उनके साथ पेट डॉग भी है।

Advertisement

करते रहे इंतजार
रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती दो टेस्ट मैचों में बुरी तरह से हराया, हालांकि तीसरे टेस्ट में कंगारु टीम ने वापसी की, चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा, kuldeep yadav जिससे टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया, सीरीज में जडेजा, अश्विन और अक्षर पटेल की तिकड़ी खेलती रही, जबकि कुलदीप यादव अपनी बारी का इंतजार करते रहे।

Advertisement

17 मार्च से वनडे सीरीज
भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच की शुरुआत 17 मार्च से होगा, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाना है, जिसके बाद विशाखापट्टनम में 19 मार्च को दूसरा तथा चेन्नई में 22 मार्च को तीसरी मैच खेला जाएगा, पहले मैच में रोहित निजी कारणों से नहीं खेलेंगे, इस वजह से टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे।