ऐसे कपड़े पहनकर निकली राखी सावंत, कैमरा देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी, वीडियो

राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार से उतरते ही राखी सावंत पैपराजी को देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है।

New Delhi, Mar 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम डांसर राखी सावंत किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती है, राखी हाल के दिनों में अपने पति से खराब रिश्ते की वजह से सुर्खियों में हैं, उन्होने आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाये, जिसके बाद उन्होने मुकदमा भी दर्ज कराया, आदिल जेल में है, इस बीच राखी सावंत का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, rakhi-sawant जिसमें देखा जा सकता है कि कार से उतरते ही राखी सावंत पैपराजी को देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है, वो कहती हैं कि वो अच्छी नहीं लग रही हैं, हालांकि इसके बावजूद पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियोज कैद करने लगते हैं।

Advertisement

कहीं तो पीछा छोड़ दो
राखी सावंत पैपराजी के इस रवैये पर कहती है, कहीं तो पीछा छोड़ दो, Rakhi sawant आपको बता दें कि राखी का पैपराजी और फोटोग्राफर्स फ्रेंडली माना जाता है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो वो उन्हें निराश नही करते हैं, उनके सामने पोज देने से परहेज नहीं करती है, राखी का आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें वायरल होता रहता है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
राखी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, एक ने लिखा हमें मार दो, rakhi sawant1 हमें जिंदा मत रहने दो, एक दूसरे यूजर ने लिखा ओवर एक्टिंग की दुकान, एक ने लिखा और कोई नहीं मिल रहा राखी और उर्फी के अलावा, एक ने बोला अच्छी नहीं लग रही है, फिर भी दिखना है कैमरे में, एक ने लिखा, लो आ गई उर्फी की बहन।