बलां की खूबसूरत है जहीर खान की पत्नी सागरिका, धर्म की दिवार तोड़कर की थी शादी

जहीर खान ने धर्म से आगे निकलते हुए एक हिंदू लड़की को अपना जीवनसंगिनी बनाया, जहीर ने सागरिका के साथ 2017 में शादी की थी, सागरिका घाटगे शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकी हैं।

New Delhi, Mar 16 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भारतीय टीम के लिये 92 टेस्ट मैच और 200 वनडे खेले हैं, इसके अलावा जहीर खान ने 17 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच और 100 आईपीएल मैच खेले हैं, जहीर खान ने 92 टेस्ट मैचों में 311 विकेट तथा 200 वनडे मैचों में 282 विकेट हासिल किये हैं, जहीर ने 17 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 17 विकेट तो 100 आईपीएल मैचों में 102 विकेट झटके हैं, जहीर ने एक्ट्रेस सगारिका घाटगे से शादी की है, दोनों का रिश्ता तब सामने आया, जब दोनों युवराज और हेजल की शादी पर साथ पहुंचे थे, कई आईपीएल मैचों के दौरान सगारिका को जहीर को चीयर करते देखा गया था।

Advertisement

बला की खूबसूरत है जहीर की पत्नी
जहीर खान ने धर्म से आगे निकलते हुए एक हिंदू लड़की को अपना जीवनसंगिनी बनाया, जहीर ने सागरिका के साथ 2017 में शादी की थी, सागरिका घाटगे शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकी हैं, जहीर की निजी जिंदगी की बात करें, तो वो काफी उतार-चढाव वाला रहा है।

Advertisement

ईशा शेरवानी के साथ रिलेशन
सागरिका घाटगे से पहले जहीर खान लंबे समय तक एक्ट्रेस ईशा शरवानी के साथ रिलेशन में रहे,   8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2011 विश्वकप के दौरान दोनों के शादी की खबरें आई थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, ईशा के बाद जहीर खान की जिंदगी में सागरिका की एंट्री हुई।

Advertisement

चक दे इंडिया में हॉकी खेलते आई नजर
सागरिका शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में प्रीति सबरवाल के किरदार से फेमस हुई थी, महाराष्ट्र के कोल्हापुर में जन्मी सागरिका ने 2007 में चक दे इंडिया किया था, इसके बाद वो 2009 में फॉक्स फिल्म में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आई थी।