शमी और सिराज के आगे बेबस ऑस्ट्रेलिया 188 पर ढेर, भारतीय गेंदबाजों का जलवा

भारतीय टीम के लिये इस वनडे मैच में मोहम्मद शमी और सिराज जबरदस्त लय में नजर आये, दोनों गेंदबाजों ने 3-3 विकेट हासिल किये।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है, इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, जिसे भारतीय गेंदबाजों ने सही साबित किया है, कंगारु टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 35.4 ओवरों में 188 पर ही ढेर कर दिया, टीम इंडिया को ये मुकाबला जीतने के लिये 189 रनों की जरुरत है। भारतीय बल्लेबाजी को देखते हुए ये लक्ष्य मुश्किल नहीं माना जा रहा है।

Advertisement

मिशेल मार्श हिट, बाकी फ्लॉप
मेहमान टीम के लिये पहले वनडे मैच में लगभग सभी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों के आगे रन के लिये जूझते नजर आये, सिर्फ मिशेल मार्श ने ही उम्दा बल्लेबाजी से सबको दीवाना बना दिया, उन्होने 65 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली, इस दौरान 10 चौके और 5 छक्के लगाये।

Advertisement

बाकी सब फ्लॉप
मिशेल मार्श को छोड़ दें, तो ऑस्ट्रेलिया की ओर से अन्य बल्लेबाज फीके रहे, Team India भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें रनों के लिये तरसा दिया, विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिश ने मिडिल ऑर्डर में 26 रन बनाये, वहीं कप्तान स्मिथ 22, मार्नस लाबुशेन 15 और कैमरन ग्रीन 12 रन बनाने में सफल रहे, इसके अलावा अन्य बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंच पाये।

Advertisement

शमी और सिराज का जलवा
भारतीय टीम के लिये इस वनडे मैच में मोहम्मद शमी और सिराज जबरदस्त लय में नजर आये, दोनों गेंदबाजों ने 3-3 विकेट हासिल किये, इसके अलावा रविन्द्र जडेजा ने भी 2 तो हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट हासिल किये।