सिड-कियारा के बाद अब शादी करने जा रहे कार्तिक आर्यन, खुद ही सुनाई खुशखबरी, वीडियो

2023 की शुरुआत में ही बॉलीवुड में दो बड़ी शादियां देखने को मिली है, पहले क्रिकेटर केएल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लिये, उनके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी कर ली, अब ऐसा लग रहा है कि अगला नंबर कार्तिक आर्यन का है।

New Delhi, Mar 20 : प्यार का पंचनामा से पहचान बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन जितना अपनी पेशवर जिंदगी की वजह से चर्चा में रहते हैं, उससे ज्यादा निजी जिंदगी से सुर्खियों बटोरते हैं, कार्तिक अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड्स तथा अफेयर्स की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं, एक बार फिर से उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक्टर ने तहलका मचा दिया है, कार्तिक ने हाल ही में कहा कि अब वो सिंगल नहीं रहना चाहते हैं, इसलिये अब वो शादी कर रहे हैं।

Advertisement

सिद्धार्थ-कियारा के बाद करने जा रहे शादी
2023 की शुरुआत में ही बॉलीवुड में दो बड़ी शादियां देखने को मिली है, पहले क्रिकेटर केएल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लिये, sidarth kiara (1) उनके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी कर ली, अब ऐसा लग रहा है कि अगला नंबर कार्तिक आर्यन का है, जिन्होने सरेआम ये ऐलान कर दिया है कि वो शादी करने जा रहे हैं।

Advertisement

कार्तिक ने खुद कही ये बात
कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने खुद ही ये ऐलान किया है कि वो अब सिंगल रह-रहकर बोर हो चुके हैं, और क्योंकि बाकी सब भी शादी कर रहे हैं, वो भी ये बड़ा कदम लेने जा रहे हैं।

Advertisement

अवॉर्ड शो का है वीडियो
आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और हम भी जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, वो जी सिने अवॉर्ड्स 2023 का है, ये प्रोमो वीडियो है, जिसमें स्टेज पर आकर कार्तिक आर्यन शादी करने की बात कह रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें