निक्की तंबोली की शॉर्ट ड्रेस ने सबके सामने दिया धोखा, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

निक्की तंबोली को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस ने नीले रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस की शेप काफी डिफरेंट थी।

New Delhi, Mar 20 : बिग बॉस 14 में सेकेंड रनर अप रहने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने काम के साथ-साथ ये एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिये भी जानी जाती है, निक्की तंबोली हिन्दी टीवी के कई रिएलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं, एक्ट्रेस तमिल और तेलुगू सिनेमा में भी बहुत काम करती हैं, निक्की को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक ने कोहराम मचा दिया।

Advertisement

छोटी और टाइट ड्रेस
निक्की तंबोली छोटी और टाइट ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंच गई थी, इतना ही नहीं एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बार-बार अपनी ड्रेस ठीक करने की कोशिश कर रही है, वो काफी असहज लग रही है।

Advertisement

नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस
निक्की तंबोली को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस ने नीले रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस की शेप काफी डिफरेंट थी, सामने से एक्ट्रेस इसका लूज नेकलाइन साइड करती नजर आ रही थी, ताकि उनकी शाइनी ब्रा नजर आ सके, एक्ट्रेस बार-बार ये दिखा रही थी कि वो इस ड्रेस में बड़े आराम से खड़ी है, लेकिन लग कुछ और ही रहा था।

Advertisement

बार-बार खींचती रही ड्रेस
इस वीडियो के शुरुआत में तो एक्ट्रेस इस सेक्सी ड्रेस में फिगर फ्लान्ट करती नजर आ रही है, फिर कैमरे की ओर फेस करके फ्लाइंग किस भी दे रही है, लेकिन अंत में कुछ और ही देखने को मिल रहा है, लिफ्ट में एंटर करने से पहले निक्की कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हुई है, देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काफी कॉन्शियस है, बार-बार अपनी ड्रेस को नीचे खींचती दिखाई दे रही है।