एक तो हद से छोटी ड्रेस, ऊपर से बोल्ड डांस मूव्स, दिशा पाटनी का वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट

दिशा अपने लुक्स और डांस दोनों से लोगों को दीवाना बनाती है, सोशल मीडिया पर एक्टिव इस हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

New Delhi, Mar 21 : बॉलीवुड में मौजूदा दौर में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जो लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं, इस हसीनाओं को अलग-अलग चीजों के लिये जाना जाता है, एक्टिंग के अलावा भी इनके कई टिकट टू फेम है, खूबसूरती, बोल्डनेस और डांस की बात करें, तो एक नाम दिशा पाटनी का भी आता है। जो ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों जगह काफी बोल्ड है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
दिशा अपने लुक्स और डांस दोनों से लोगों को दीवाना बनाती है, disha patani सोशल मीडिया पर एक्टिव इस हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं, दिशा ने इस वीडियो में छोटी सी सेक्सी ब्लैक ड्रेस पहनकर बोल्ड डांस किया है, जिसे देखकर फैंस के मुंह खुले के खुले रह गये हैं।

Advertisement

जरा सी ड्रेस में स्टेज पर लगा दी आग
कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, आपको बता दें कि दिशा मौनी रॉय, नोरा फतेही तथा कुछ दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ अक्षय कुमार के साथ टूर पर हैं, जिसमें सभी लाइव स्टेज परफॉरमेंस करते हैं, दिशा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने बेहद शॉर्ट जालीदार ड्रेस पहनी है, जो बैकलेस है, और काफी हद तक मोनोकिनी का लुक दे रही है।

Advertisement

डांस से मचाया तहलका
इस हॉट ब्लैक ड्रेस में दिशा लग तो बेहद खूबसूरत रही है, लेकिन सभी का ध्यान उनके बोल्ड डांस पर है, जिसने सभी के होश उड़ा दिये हैं, साइड डांसर्स के साथ एक धुन पर दिशा ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखा रही है, जिसे देखकर फैंस के मुंह खुले रह गये हैं, दिशा ने इस ड्रेस के साथ बूट्स पहने हैं, साथ में नंगी टांगों पर जालीदार स्टॉकिंग्स पहन लिये हैं, जो उनके लुक को और बोल्ड बना रहा है।

https://www.instagram.com/p/CqA86b-gzKO/