बीच सड़क पर लड़की ने लड़के के साथ किया ऐसा सलूक, खूब देखा जा रहा वीडियो

ओडिशा के एक कॉलेज छात्रा ने सोशल मीडिया पर लाइव होने पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले एक लड़के से बदला लिया है, जैसा कि वीडियो में देखने को मिल रहा है, कि नाराज कॉलेज गर्ल एक लड़के का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही है।

New Delhi, Mar 23 : सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो का ट्रेंड हो गया है, चाहे वो इंस्टाग्राम हो या फेसबुक या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर हो, लाइव स्ट्रीमिंग दूसरों का ध्यान आकर्षित करने का एक बड़ा प्रभावी तरीका बन गया है। जो फॉलोवर्स के साथ-साथ लाइक भी बढाता है, यदि आप कभी किसी लाइव स्ट्रीम में शामिल हुए हैं, तो आपने कुछ बदतमीजी करने वाले लोगों को भी देखा होगा, जो अपमानजनक शब्दों का उपयोग करते हैं।

Advertisement

लड़की ने सिखाया सबक
ओडिशा के एक कॉलेज छात्रा ने सोशल मीडिया पर लाइव होने पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले एक लड़के से बदला लिया है, जैसा कि वीडियो में देखने को मिल रहा है, कि girl नाराज कॉलेज गर्ल एक लड़के का कॉलर पकड़कर उसे धमका रही है, लड़की चिल्लाती है, तुमने लाइव वीडियो में अपशब्द क्यों लिखे। इस पर लड़का जवाब देता है, मुझसे गलती हो गई, माफी चाहता हूं, लड़की माफी स्वीकार करने के मूड में नहीं दिखती, उसने लड़के के गाल पर थप्पड़ मार देती है, कहती है, आप अपने सीनियर्स से सॉरी कैसे बोल सकते हैं, मेरे पास उसी के स्क्रीनशॉट है, क्या मैं उन्हें दिखाऊं।

Advertisement

कैमरे में रिकॉर्ड
जब लड़की उस पर चिल्लाती रहती है, थप्पड़ मारती है, तो लड़का उससे अनुरोध करता है कि girl वो इस घटना को रिकॉर्ड ना करे और इसे वायरल ना करे, हालांकि लड़की उसके अनुरोधों को सुनने के मूड में लगती है, फिर कहती है, मैं वीडियो को वायरल क्यों ना करुं।

Advertisement

लड़के को डांटती है
फिर लड़की कॉलर पकड़कर उसे डांटती है, कहती है कि तुम मेरे बारे में क्या सोचते हो, girl आप एक लड़की का सम्मान करना नहीं जानते, वीडियो के आखिर में उसने उसे मारने के लिये चप्पल भी उठाया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement