पूनम पांडे ने पहन ली ऐसी ड्रेस, साफ नजर आ रहा सबकुछ, वीडियो

सिल्वर ईयरिंग पहने पूनम पांडे वाकई इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी, हालांकि ये उनके मोस्ट ग्लैमरस लुक में से एक था, इस ड्रेस की वजह से पूनम पांडे थोड़ी परेशान भी दिखी, क्योंकि वो बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही थी।

New Delhi, Mar 24 : मॉडल तथा एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है, एक बार फिर से हसीना घर से निकली, तो देखने वालों की नजरें उन पर टिकी रह गई, शर्मो हया भूल पूनम पांडे ऐसे कपड़ों में मुंबई की सड़कों पर घूम रही थी, कि सबकुछ साफ दिख रहा था, उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्डनेस का जवाब नहीं
एक्ट्रेस पूनम पांडे की बोल्डनेस का जवाब नहीं है, एक्ट्रेस जब भी मुंबई की सड़कों पर निकलती है, तो दिलों में तूफान उठा देती है, एक बार फिर एक्ट्रेस ऐसे ही अंदाज में नजर आई, कि देखने वालों को पहले तो यकीन ही नहीं हुआ, फिर आंखे मल-मलकर देखने लगे। पूनम जंप सूट स्टाइल पिंक ड्रेस में नजर आई, लेकिन इस ड्रेस का फ्रंट इतना डीप था, कि हर किसी का ध्यान अटक रहा था।

Advertisement

लुक पर प्यार लुटा रहे लोग
सिल्वर ईयरिंग पहने पूनम पांडे वाकई इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी, हालांकि ये उनके मोस्ट ग्लैमरस लुक में से एक था, इस ड्रेस की वजह से पूनम पांडे थोड़ी परेशान भी दिखी, क्योंकि वो बार-बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही थी, वो बार-बार कंधे से ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आई, जिससे वो थोड़ी असहज भी लग रही थी।

Advertisement

पूनम को पहचानना मुश्किल
एक दिन पहले भी पूनम पांडे कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई, तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाये, घुंघराले बाल, माथे पर बिंदी लगाये पूनम पांडे ने तस्वीर पोस्ट की, तो लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वो वाकई पूनम पांडे है। पूनम इंस्टाग्राम पर अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जो उन्हें चर्चा में ले आती है।