IPL शुरु होने से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के लिये बुरी खबर, पूरे सीजन के लिये बाहर हुआ ये मैचविनर

यूपी के इस गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए 6 से भी कम इकॉनमी रेट से रन खर्च किये थे, दिल्ली के खिलाफ गेम चेंजिंग स्पेल डालते हुए अपने आईपीएल करियर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

New Delhi, Mar 25 : आईपीएल 2023 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है, लेकिन इससे पहले लगातार चोटिल होते खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों की टेंशन बढा दी है, कई टीमों के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं, इस बीच अब लखनऊ सुपरजायंट्स के फैंस के लिये बुरी खबर है, टीम का एक युवा क्रिकेटर चोटिल हो गया है, इस खिलाड़ी के इस सीजन में खेलने पर सस्पेंस हो गया है।

Advertisement

ये धांसू खिलाड़ी नहीं खेलेगे
पिछले साल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचने वाले युवा गेंदबाज मोहसिन खान चोटिल हैं, जिसकी वजह से उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है, क्रिकबज के अनुसार हालांकि लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अभी इनके खेलने या ना खेलने पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लखनऊ की ओर से खेलते हुए मोहसिन खान ने 9 मैचों में 14 विकेट हासिल किये हैं, हालांकि अभी वो चोट से उबर रहे हैं, इस वजह से उनके खेलने पर सस्पेंस है।

Advertisement

दिल्ली के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी
यूपी के इस गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए 6 से भी कम इकॉनमी रेट से रन खर्च किये थे, दिल्ली के खिलाफ गेम चेंजिंग स्पेल डालते हुए अपने आईपीएल करियर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था, मोहसिन खान ने दिल्ली के खिलाफ 16 रन देकर 4 विकेट हासिल किये थे।

Advertisement

दिल्ली के खिलाफ पहला मैच
केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपरजायंट्स आईपीएल 2023 में अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ही खेलेगी, ये मैच 1 अप्रैल को होगा, आईपीएल 2022 में लखनऊ का प्रदर्शन शानदार रहा है, टीम ने प्लेऑफ में क्वालिफाई किया था, लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रही, ऐसे में इस बार टीम की नजरें बेहतर प्रदर्शन पर होगी।