तीसरी शादी करने वाली है श्वेता तिवारी? तस्वीरों के बाद नई चर्चा शुरु

श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है, इसके बावजूद वो बोल्डनेस में अपनी बेटी पलक तिवारी को टक्कर देती है, वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Mar 25 : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती है, आये दिन अपने फैंस के लिये अपना बोल्ड लुक पोस्ट करती रहती है, 42 की उम्र में भी उन्होने खुद को मेंटेन कर रखा है, यही वजह है कि खूबसूरती के साथ-साथ उनकी फिटनेस की भी चर्चा होती है।

Advertisement

नई तस्वीरें
श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है, इसके बावजूद वो बोल्डनेस में अपनी बेटी पलक तिवारी को टक्कर देती है, shweta tiwari वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जैसे ही वो तस्वीर पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही है, अपनी उम्र को मात दे रही है, फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट की बौछार करनी शुरु कर दी है, लोग पूछ रहे हैं कि क्या वो तीसरी शादी की तैयारी कर रही है।

Advertisement

दो शादी असफल
आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादी की है, उन्होने पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से की थी, दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम पलक तिवारी है, शादी के 14 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, फिर श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, अभिनव कोहली से एक्ट्रेस को एक बेटा है, हालांकि इस पति से भी श्वेता ने तलाक ले लिया।