अर्जुन की बहन ने बोल्डनेस में मलाइका को दिया मात, मालदीव से पोस्ट की बिकिनी तस्वीर

अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर की तस्वीर कुछ ही देर में वायरल हो गई है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन रखी है, वो मालदीव में एन्जॉय कर रही है।

New Delhi, Mar 27 : अर्जुन कपूर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, अर्जुन अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि इस बार अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंशुला
कुछ देर पहले ही अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में अंशुला बिकिनी में नजर आआ रही है, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लोग बोल्डनेस में उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं।

Advertisement

मलाइका को मात
अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर की तस्वीर कुछ ही देर में वायरल हो गई है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन रखी है, वो मालदीव में एन्जॉय कर रही है, अंशुला की बिकिनी के सिर्फ स्ट्रैप दिख रही हैं और वो पानी के भीतर है, इस तस्वीर में अर्जुन की बहन बेहद सुंदर लग रही है।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक
इस तस्वीर में अंशुला कपूर के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर भी हैं, मालदीव में बीच समंदर में दोनों एक साथ खड़े हैं, एक-दूसरे की आंखों में खो गये हैं, रोहन शर्टलेस हैं, तो अंशुला भी बिकिनी में है, अंशुला ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है, ansula kapoor5 कि उनकी और रोहन के रिश्ते को 1 साल और 1 दिन हो चुके हैं, एक रिलेशनशिप के 1 साल होने पर उन्होने ये तस्वीर पोस्ट की है, कुछ दिन पहली ही अंशुला खूब सुर्खियों में थी, क्योंकि उन्होने इंस्टाग्राम पर ऑफ शोल्डर बॉडी सूट में तस्वीरें पोस्ट की थी।