IPL 2023 जीतने के लिये हार्दिक पंड्या की खतरनाक चाल, इस बल्लेबाज को बनाएंगे शुभमन का ओपनिंग पार्टनर

आईपीएल 2023 का आगाज इसी महीने 31 मार्च से होने जा रहा है, गुजरात टाइटंस की टीम अपना पहला मैच 31 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलेगी।

New Delhi, Mar 28 : गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन की हैसियत से उतरेगी, हार्दिक पंड्या अपनी कप्तानी में गुजरात को लगातार दूसरी बाक आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे, गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की कप्तानी में आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था, अब हार्दिक पंड्या की नजर नये सीजन पर है, इसके लिये उन्होने तैयारी शुरु कर दी है, हार्दिक इस सीजन में शुभमन गिल के साथ एक नये बल्लेबाज को ओपनिंग में आजमा सकते हैं।

Advertisement

हार्दिक चलेंगे खतरनाक चाल
आईपीएल 2023 का आगाज इसी महीने 31 मार्च से होने जा रहा है, hardik shubman गुजरात टाइटंस की टीम अपना पहला मैच 31 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलेगी, गुजरात टाइटंस की टीम में एक खूंखार बल्लेबाज की अचानक एंट्री हु है, ये घातक बल्लेबाज शुभमन गिल का नया ओपनिंग पार्टनर हो सकता है।

Advertisement

शुभमन का ओपनिंग पार्टनर
गुजरत टाइटंस की टीम 31 मार्च को सीएसके के खिलाफ आईपीएल मैच में केन विलियमसन को शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने उतारेगी, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान तथा धाकड़ बल्लेबाज केन विलियमसन इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, विलियमसन टी-20 के खतरनाक बल्लेबाज हैं, उन्होने 76 आईपीएल मैचों में 36.22 के औसत से 2101 रन बनाये हैं, जिसमें 18 अर्धशतक शामल है।

Advertisement

सूझ-बूझ भरी बल्लेबाजी
केन विलियमसन को टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग से लेकर मध्यक्रम तक में बल्लेबाजी का बेहतरीन अनुभव है, विलियमसन का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 126.03 का है, आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के ऑक्शन में केन विलियमसन को गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ में खरीदा है, वो सूझ-बूझ भरी बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं।