राखी सावंत ने मलाइका के चलने के स्टाइल का उड़ाया मजाक, खुलेआम कही ऐसी बात, वीडियो

हाल ही में राखी सावंत मुंबई में स्पॉट हुई, इस दौरान वो मलाइका अरोड़ा की तरह चलती हुई नजर आई, उन्होने मलाइका के वॉकिंग स्टाइल की मिमिक्री भी की।

New Delhi, Mar 29 : ड्रामा क्वीन के नाम से चर्चित एक्ट्रेस राखी सावंत खुद को खबरों में बनाये रखने के लिये एक से एक काम करती रहती है, कभी विवादित बयान तो कभी निजी लाइफ, वो किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती है, खैर हाल ही में राखी को मलाइका अरोड़ा का मजाक बनाते देखा गया, उन्होने मलाइका अरोड़ा के चलने के स्टाइल की मिमिक्री की, इस बारे में कमेंट भी किया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

राखी की मिमिक्री
हाल ही में राखी सावंत मुंबई में स्पॉट हुई, इस दौरान वो मलाइका अरोड़ा की तरह चलती हुई नजर आई, उन्होने मलाइका के वॉकिंग स्टाइल की मिमिक्री भी की, इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा कि हमको मलाइका की वॉक बहुत अच्छी लगती है, हम उनकी वॉकिंग के दीवाने हैं, आज के बाद हम भी ऐसे ही चलेंगे।

Advertisement

वीडियो वायरल
राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। Malaika आपको बता दें कि आइटम डांसर मलाइका को अकसर सोशल मीडिया पर उनके वॉकिंग स्टाइल के लिये ट्रोल किया जाता है, वो अपने चलने के स्टाइल को लेकर हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।

Advertisement

राखी सावंत के विवाद
राखी सावंत कुछ समय पहले ही अपने पति आदिल खान दुर्रानी से अपने निकाह, इस्लाम कबूल करने और फिर पति को जेल भिजवाने की वजह से चर्चा में है, एक्ट्रेस ने मई 2022 में आदिल से धर्म बदलकर निकाह कर लिया था, rakhi adil अपना नाम फातिमा रख लिया था, हालांकि शादी की अनाउंसमेंट के बाद ही उन्होने पति पर मारपीट और पैसों की हेरा-फेरी करने का आरोरप लगाकर पुलिस केस कर दिया था, बाद में आदिल पर कई और आरोप लगे, जिसमें चीटिंग से लेकर रेप तक के मामले है, इस समय आदिल मैसूर जेल में बंद हैं। पति से अलग होने के बाद राखी सावंत ने दुबई में अपना डांस एकेडमी खोला है।