ये टीम होगी आईपीएल 2023 की विनर, दिग्गज क्रिकेटर की बड़ी भविष्यवाणी

संजय मांजरेकर से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को छू पाएंगे, तो उन्होने कहा बिल्कुल ऐसा हो सकता है।

New Delhi, Mar 30 : आईपीएल 2023 की शुरुआत कल 31 मार्च से अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है, आईपीएल 2023 का पहला मैच कल शाम 7.30 बजे से अहमदाबाद में खेला जाएगा, आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही इसके विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हो गई है, भारत के पूर्व क्रिकेटर तथा कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने आईपीएल 2023 के विनर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है, संजय ने एक इंटरव्यू में उस टीम का नाम बताया है, जो इस बार आईपीएल ट्रॉफी जीत सकता है।

Advertisement

संजय मांजरेकर की भविष्यवाणी
संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिये इंटरव्यू के दौरान उस टीम का नाम बताया है, जो इस बार आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीतेगी, संजय ने इस इंटरव्यू में एक नहीं बल्कि कई भविष्यवाणियां की है, उन्होने आईपीएल विजेता से लेकर इस सीजन के सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज के नाम का भी खुलासा किया है।

Advertisement

ये टीम होगी विनर
संजय मांजरेकर से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली का ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा होगा, तो जवाब में उन्होने कहा कि आरसीबी का गेंदबाजी आक्रमण शानदार है, RCB मुझे लगता है कि इस साल विराट कोहली का चैंपियन बनने का सपना पूरा होगा, संजय मांजरेकर ने ये भी बताया फाफ डु प्लेसिस आरसीबी के लिये इस सीजन खूब रन बनाएंगे।

Advertisement

उमरान 160 की रफ्तार छू पाएंगे
संजय मांजरेकर से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को छू पाएंगे, तो उन्होने कहा बिल्कुल ऐसा हो सकता है, संजय मांजरेकर से जब पूछा गया कि क्या चेन्नई सुपरकिंग्स को चैंपियन बनाकर इस बार धोनी आईपीएल को अलविदा कहेंगे, तो उन्होने कहा धोनी के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।