अक्षय के धोखे से टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, खुलेआम कही थी मेरा इस्तेमाल किया…

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नजदीकियां 1994 में रिलीज फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के शूटिंग के दौरान बढी थी, कहा जाता है कि शिल्पा अक्षय के प्यार में पागल थी।

New Delhi, Mar 30 : शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के लव अफेयर किसी से छुपे हुए नहीं हैं, दोनों एक समय सीरियस रिलेशन में थे, दोनों के अफेयर के चर्चे फिल्म इंडस्ट्री में खूब थे, हालांकि बात कुछ आगे बढ पाती, उससे पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी, ऐसा पहली बार नहीं था, जब खिलाड़ी कुमार का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा थे, इससे पहले भी अक्षय का नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ जुड़ चुका था, एक्ट्रेस ने तो सगाई तक का दावा किया था, हालांकि ऐसा कहा जाता है कि रवीना भी अक्षय कुमार के धोखे का शिकार हुई, जिसके बाद उन्होने एक्टर का साथ छोड़ दिया था।

Advertisement

क्या थी शिल्पा-अक्षय की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच नजदीकियां 1994 में रिलीज फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के शूटिंग के दौरान बढी थी, कहा जाता है कि शिल्पा अक्षय के प्यार में पागल थी, हालांकि अक्षय ने उनके बाद उनकी सहेली ट्विंकल खन्ना से नजदीकियां बढा ली, जब ये बात शिल्पा को पता चली, तो उन्हें गहरा झटका लगा, उन्होने तुरंत अक्षय से ब्रेकअप कर लिया।

Advertisement

ब्रेकअप के बाद क्या कहा था
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलेआम कहा था कि अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दिया था, shilpa akshay साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी माना था कि उनमें इन समस्याओं से आगे निकलने की ताकत है, अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे आरव और बेटी नितारा है।

Advertisement

मेरा इस्तेमाल किया
शिल्पा शेट्टी ने रोते हुए खुलेआम कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया है, कोई और मिल गई, कि उन्हें छोड़ दिया, वो कभी इसके बाद अक्षय के साथ काम नहीं करेगी, shilpa akshay साथ ही उन्होने दूसरी लड़कियों को भी चेतावनी देते हुए कहा था कि वो धोखेबाज है, उसकी बातों में ना आएं। उन्होने ट्विंकल को दोष देने के बजाय अक्षय को इन सब चीजों के लिये जिम्मेदार बताया था।