प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने भी खोली बॉलीवुड की पोल, ये माफिया सांप से भी खतरनाक

कई फिल्मों तथा टीवी शो में नजर आ चुके एक्टर शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है, हालांकि उन्होने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन इस ट्वीट को उनके पुराने ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है।

New Delhi, Mar 31 : चकाचौंध से भरी फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में परदे के पीछे के काले सच को कई बार सितारे अपने बयानों से रिवील कर जाते हैं, इसी कड़ी में कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने सिनेमा जगत की पोल खोल दी, अपने बयान से बवाल मचा दिया, प्रियंका के खुलासे से ऐसा तूफान मचा, कि अब दूसरे सितारे भी सामने आकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं, अब एक्टर शेखर सुमन ने बॉलीवुड को लेकर ऐसी बात कही है, उनका ट्वीट खूब चर्चा बटोर रहा है।

Advertisement

इस ट्वीट ने मचाया बवाल
कई फिल्मों तथा टीवी शो में नजर आ चुके एक्टर शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है, हालांकि उन्होने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन इस ट्वीट को उनके पुराने ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है, शेखर ने लिखा है, हजार बर्क्र गिरे… लाख आंधिया उठे, वो फूल खिलकर रहेंगे, जो खिलने वाले हैं।

Advertisement

गैंगस्टर्स को बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक
शेखर सुमन के इस ट्वीट को फैंस उनके पुराने ट्वीट से जोड़कर देख रहे हैं, पुराने ट्वीट में शेखर ने बॉलीवुड माफिया को लेकर बड़ी बात कही थी, उन्होने कहा था कि वो इंडस्ट्री के ऐसे 4 लोगों को जानते हैं, जिन्होने उन्हें और अध्ययन सुमन को हटाने के लिये टीम बना ली थी, उन्होने कहा था कि वो उन्हें जानते हैं, ये गैंगस्टर्स बहुत ताकतवर हैं, सांप से भी ज्यादा खतरनाक हैं, लेकिन सच तो ये है कि मुसीबत खड़ी कर सकते हैं, लेकिन किसी भी हाल में हमें रोक नहीं सकते।

Advertisement

यूजर्स कर रहे सपोर्ट
शेखर सुमन के इस ट्वीट के बाद यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गये हैं, इसके साथ ही एक्टर को सलाह भी दे रहे हैं। priyanka (1)  आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने बयान में बॉलीवुड पर खुलासा करते हुए कहा था कि मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था, राजनीति की जा रही थी।

Advertisement