हार्दिक पंड्या ने बचाया 38 वर्षीय इस खिलाड़ी का करियर, पहले ही मैच में मौका

हार्दिक पंड्या ने सीजन के पहले ही मैच में एक बड़ा फैसला लेते हुए टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज 38 वर्षीय ऋद्धिमान साहा को चुना, साहा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

New Delhi, Apr 01 : हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 की शुरुआत जीत के साथ किया है, टीम ने सीजन के पहले मुकाबले में सीएसके को 5 विकेट से हराया, हार्दिक पंड्या ने इस मैच की शुरुआत में ही सबी को हैरान कर दिया था, उन्होने टीम में एक 38 साल के ऐसे खिलाड़ी को जगह दी, जो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहा है।

Advertisement

पंड्या ने बचाया इस खिलाड़ी का करियर
हार्दिक पंड्या ने सीजन के पहले ही मैच में एक बड़ा फैसला लेते हुए टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज 38 वर्षीय ऋद्धिमान साहा को चुना, साहा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, अब उनकी वापसी की उम्मीद भी बेहद कम है, में माना जा रहा था कि वो इस सीजन में बेंच पर ही बैठे दिखाई देंगे, लेकिन हार्दिक ने उन पर भरोसा दिखाया और ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी।

Advertisement

कप्तान के भरोसे को भी जीता
ऋद्धिमान साहा ने इस बड़े मौके का पूरा फायदा उठाया, विकेट के पीछे उन्होने शानदार प्रदर्शन किया, फिर बतौर सलामी बल्लेबाज खेलते हुए 16 गेंदों में ताबड़तोड़ 25 रन बनाये, hardik pandya (1) इस पारी में साहा के बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले, ऋद्धिमान साहा का ये प्रदर्शन आने वाले मैचों में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दिला सकता है।

Advertisement

आईपीएल 2022 में किया था अच्छा प्रदर्शन
ऋद्धिमान साहा ने टीम इंडिया के लिये 40 टेस्ट तथा 9 वनडे मैच खेले हैं, उन्होने पिछले सीजन में भी गुजरात टाइटंस के लिये खेला था, टीम पिछले सीजन की चैंपियन रही है, साहा ने हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम के लिये शुभमन गिल के साथ सलामी बल्लेबाज के रुप में बड़ी भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होने 11 मैचों में 3 अर्धशतक सहित 317 रन बनाये थे।