स्विफ्ट से चलते हैं राघव चड्ढा, तो परिणीति के पास है जैगुआर और ऑडी, कितने पढे-लिखे हैं दोनों?

आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा राज्यसभा सांसद होने के अलावा पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं, नामांकन के समय जब राघव ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था, तो पता चला था कि उनके पास करीब 37 लाख रुपये की संपत्ति है।

New Delhi, Apr 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा तथा आप नेता राघव चड्ढा हाल ही में कई बार एक साथ नजर आये, कभी एयरपोर्ट पर तो कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर, रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, सिंगर हार्डी संधु ने दोनों के रिश्ते पर मुहर भी लगा दी है, वहीं प्रियंका चोपड़ा पूरे परिवार के साथ भारत आ चुकी है, जिससे इस खबर पर मुहर लग रही है, ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल भी आ रहे हैं कि परिणीति और राघव कितना कमाते हैं, दोनों में किसकी कमाई ज्यादा है, दोनों में ज्यादा पढा-लिखा कौन है, आइये इस सवालों के जवाब तलाशते हैं।

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कमाई
आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा राज्यसभा सांसद होने के अलावा पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं, नामांकन के समय जब राघव ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था, तो पता चला था कि Parineeti Raghav उनके पास करीब 37 लाख रुपये की संपत्ति है, उनके सिर किसी तरह का कर्ज नहीं है, वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि परिणीति चोपड़ा की एक महीने की कमाई भी राघव चड्ढा की कुल संपत्ति से ज्यादा है, परिणीमित हर महीने 40 लाख रुपये से ज्यादा कमाती है, उनकी कुल संपत्ति करीब 60 करोड़ रुपये है, वो एक फिल्म के लिये करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Advertisement

राघव चड्ढा की अचल संपत्ति
जहां राघव चड्ढा के पास कोई मकान या मकीन नहीं है, वहीं एक्ट्रेस परिणीति के पास मुंबई में आलीशान मकान है, मुंबई में सी फेसिंग अपार्टमेंट है, जिसमें शानदार फर्नीचर और ऐशो-आराम के सामान हैं। Raghav pari राघव के पास 2019 मॉडल की 13 लाख रुपये की स्विफ्ट डिजायर कार है, जबकि परिणीति के पास ऑडी ए6, जैगुआर एक्सजेएल और ऑडी क्यू 5 है, परिणीति ज्यादातर जैगुआर में ही नजर आती है, ये उनकी सबसे महंगी कार है।

Advertisement

कौन ज्यादा पढा-लिखा
राघव चड्ढा ने शुरुआती पढाई दिल्ली के मॉडर्न स्कूल से की है, वहीं डीयू से बीकॉम किया है, इ सके बाद राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढाई की, और सीए बने, वहीं परिणीति चोपड़ा की स्कूली शिक्षा कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी हाई स्कूल अंबाला से की है, इसके बाद इंग्लैंड के एलायंस मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में एडमिशन ले लिया, वहां से उन्होने बिजनेस, फाइनेंस, और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ही 34 साल के हैं, 22 अक्टूबर 1988 को परिणीति का जन्मदिन है, तो 11 नवंबर 1988 को राघव पैदा हुए हैं, परिणीति राघव से एक महीने बड़ी है।