सनी देओल की एक्ट्रेस शादीशुदा सिंगर कुमार सानू को दे बैठी थी दिल, फिर छोड़ गई फिल्म इंडस्ट्री

मीनाक्षी शेषाद्रि ने सनी देओल के साथ हिट फिल्म दामिनी में काम किया था, कहा जाता है कि वो कुमार सानू के प्यार में पागल थी, लेकिन सानू पहले से शादीशुदा थे।

New Delhi, Apr 01 : बॉलीवुड सितारे जितना अपने काम और फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं, उनकी निजी जिंदगी बी उतनी ही हेडलाइंस बनती है, जी हां, आज हम बात कर रहे हैं, सनी देओल की को-एक्ट्रेस के बारे में, जो 90 के दशक में खूब पॉपुलर थी, लेकिन फिर बाद में उन्होने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दिया, बल्कि देश भी छोड़कर चली गई।

Advertisement

कुमार सानू से जुड़ा था नाम
जी हां, इस ऑर्टिकल में हम एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि की बात कर रहे हैं, 90 के दशक की ये हिट हिरोइन कभी स्टार सिंगर कुमार सानू के प्यार में पागल थी, हालांकि सानू शादीशुदा थे, इसी वजह से दोनों की लव स्टोरी आगे नहीं बढ सकी, लेकिन कुमार सानू का इसी रिश्ते की वजह से घर टूट गया था।

Advertisement

शादीशुदा शानू से प्यार कर बैठी
मीनाक्षी शेषाद्रि ने सनी देओल के साथ हिट फिल्म दामिनी में काम किया था, कहा जाता है कि वो कुमार सानू के प्यार में पागल थी, लेकिन सानू पहले से शादीशुदा थे, हालांकि इन बातों का एक्ट्रेस को कुछ खास परवाह नहीं थी, वो चाहती थी कि सानू उनसे शादी कर घर बसाये।

Advertisement

टूट गया था फेमस सिंगर का घर
कुमार सानू और मीनाक्षी शेषाद्री की लव स्टोरी उस दौर में खूब चर्चित थी, ये बात जब सिंगर की पत्नी तक पहुंची, तो कुमार सानू की पत्नी इन खबरों से इस कदर डिस्टर्ब हुई कि उन्होने सानू को तलाक दे दिया, हालांकि फिर मीनाक्षी भी सानू से अलग हो गई, मीनाक्षी शेषाद्री ने बाद में एक बिजनेसमैन से शादी कर ली, फिर फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश भी छोड़ दिया।