दोस्त की बहन पर दिल हार बैठे थे KKR कप्तान नितीश राणा, ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

नितीश राणा ने सांची मारवाह से लव मैरिज की है, सांची के परिवार का बैकग्राउंड ऑर्टिस्टिक है, उनकी मां यानी नितीश की सास संगीता नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कांसा मूर्तिकार हैं।

New Delhi, Apr 01 : नितीश राणा कोलकाता नाइट राइडर्स के नये कप्तान बन गये हैं, आज केकेआर और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा है, श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम प्रबंधन ने नितीश राणा पर भरोसा जताया है, अब राणा पर टीम को खिताब तक ले जाने की जिम्मेदारी है। नितीश राणा बल्लेबाजी में जितने स्टाइलिश हैं, उतनी ही दिलचस्प उनकी लव स्टोरी भी है।

Advertisement

पत्नी साची मारवाह
नितीश राणा ने सांची मारवाह से लव मैरिज की है, सांची के परिवार का बैकग्राउंड ऑर्टिस्टिक है, उनकी मां यानी नितीश की सास संगीता नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कांसा मूर्तिकार हैं। सांची और नीतीश दोनों एक-दूसरे के सबसे बड़े सपोर्टर हैं, 2016 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया, दरअसल सांची के भाई परम अकसर नितीश के साथ फुटबॉल खेलते थे, इसी वजह से सांची भी मैदान पर आती थी।

Advertisement

दोस्त की बहन से प्यार
सांची मारवाह को देखकर नितीश राणा को एकतरफा प्यार हो गया था, NiTish rana हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि सांची परम की बहन है, सांची भी नितीश को पसंद करती थी, लेकिन दोनों एक-दूसरे से फीलिंग्स शेयर नहीं करते थे, हालांकि नितीश ने पहला कदम आगे बढाया, दोनों ने बातें करनी शुरु की, फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

Advertisement

2019 में शादी
इसके बाद सांची और नितीश ने अपने रिलेशन को अगले स्तर पर ले जाने की सोची, दोनों ने घर वालों को बताया तो घर वाले भी इस रिश्ते को लेकर मान गये, 2018 में दोनों ने सगाई कर ली, फिर 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंध गये, सांची मारवाह पेशे से ऑकिटेक्ट है।