शाहरुख खान की लाडली ने चढाया इंटरनेट का पारा, गोल्डन साड़ी में एक से एक पोज

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान गोल्डन साड़ी में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

New Delhi, Apr 03 : सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने एक बार फिर बोल्डनेस से सनसनी मचा दी है, साड़ी पहनकर खुले बालों में पोज देकर उन्होने लोगों को दीवाना बना दिया है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, खास बात ये है कि सुहाना ने अपनी साड़ी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद ही पोस्ट की है।

Advertisement

अंबानी परिवार का इवेंट
सुहाना खान अभी हाल ही में नीता अंबानी के इवेंट में मां गौरी खान और भाई आर्यन के साथ नजर आई थी, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी आई थी, वो लोगों को खूब पसंद आई थी, खास बात ये है कि सुहाना ने इस बार भी साड़ी पहनकर लोगों के दिलों की धड़कन बढा दी है।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान गोल्डन साड़ी में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही है, इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है। इस इवेंट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना साड़ी पहने नजर आ रही है, सुहाना का ये लुक खूब वायरल हो रहा है। उन्होने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जीत लिया है।

Advertisement

मां और भाई भी साथ
वहीं सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान और भाई आर्यन ने भी इसमें शिरकत की थी, इस दौरान आर्यन खान ने ब्लैक सूटबूट पहन रखा था, आर्यन के इस लुक पर फैंस फिदा दिख रहे थे, तो सुहाना भी बेहद सुंदर लग रही है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CqiazNdsMmf/