IPL 2023 में कोरोना की एंट्री, ये दिग्गज हुआ संक्रमित

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल के कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा है, रुकावट के लिये खेद है, कोविड ने फिर स्ट्राइक किया है, कुछ दिनों के लिये कमेंट्री बॉक्स में नजर नहीं आउंगा।

New Delhi, Apr 04 : आईपीएल 2023 का आगाज धमाकेदार अंदाज में हो चुका है, लीग में अब तक 6 मैच खेले जा चुके हैं, इस बीच एक बुरी खबर आई है, आईपीएल 2023 पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है, एक दिग्गज खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है, इस दिग्गज ने खुद ही ये जानकारी फैंस को दी है, आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान भी कोरोना के चलते लीग को बीच में सस्पेंड कर दिया गया था, इसके बाद बाकी बचे मैचों को यूएई में कराया गया था।

Advertisement

ये दिग्गज निकला कोरोना संक्रमित
आईपीएल 2023 के बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज तथा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा कोरोना संक्रमित हो गये हैं, आकाश चोपड़ा ने खुद ही ये जानकारी फैंस को दी है, साथ ही आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात की जानकारी दी है, वो कोरोना के चलते आईपीएल 2023 में कुछ दिन कमेंट्री नहीं कर पाएंगे।

Advertisement

आकाश ने कही ये बात
आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल के कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा है, रुकावट के लिये खेद है, कोविड ने फिर स्ट्राइक किया है, कुछ दिनों के लिये कमेंट्री बॉक्स में नजर नहीं आउंगा, इधर भी कंटेंट थोड़ा कम आ सकता है, akash chopra गला खराब है, तो आवाज का लोचा होगा, थोड़ा देख लेने भाई लोगो, बुरा मत मानना, भगवान का शुक्र है, लक्षण हल्के हैं, वहीं आकाश चोपड़ा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर भी दी है।

Advertisement

टीम इंडिया के रह चुके हैं ओपनर
आकाश चोपड़ा ने अक्टूबर 2003 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था, हालांकि वो बहुत लंबे समय तक नहीं खेल पाये, आकाश ने 10 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 23 के बल्लेबाजी औसत से 437 रन बनाये हैं, इस दौरान उन्होने 2 अर्धशतक भी लगाये, टेस्ट के अलावा वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वनडे और टी-20 नहीं खेल पाये।