राघव चड्ढा से सगाई की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा ने कबूला इश्क, इशारों में कह गई पूरी बात

परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, लेकिन किसी को इस बात की कानों-कान खबर नहीं थी कि दोनों डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Apr 04 : परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों एक साथ कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे हैं, इस बीच दोनों की सगाई की तैयारियां भी चल रही है, हालांकि दोनों ने सगाई तथा शादी की खबरों पर अभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब परिणीति ने ऐसा पोस्ट किया है, जिससे कहीं ना कहीं ये हिंट मिल रहा है कि एक्ट्रेस प्यार में दिवानी हो चुकी है।

Advertisement

वीडियो शेयर कर कही दिल की बात
परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, लेकिन किसी को इस बात की कानों-कान खबर नहीं थी कि दोनों डेट कर रहे हैं, इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक्ट्रेस राघव के साथ हाल ही में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई, अब परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे फैंस दोनों के इश्क से जोड़कर देख रहे हैं।

Advertisement

प्यार को चूज करो
इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन में लिखा है, चूज लव, इससे पहले एक्ट्रेस ने चश्मा पहनकर मिरर सेल्फी शेयर की थी, इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा था, Parineeti Raghav चशमिश, इस तस्वीर को जैसे ही एक्ट्रेस ने पोस्ट किया था, तो यूजर्स लगातार उनके इस पोस्ट पर राघव चड्ढा और उनके रिश्ते को लेकर बात करते नजर आये।

Advertisement

दिल्ली में होगा रोका
परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा की रोका सेरेमनी दिल्ली में होगा, Raghav pari इस सेरेमनी में परिवार के लोग तथा कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे, वहीं प्रियंका और कजिन मीरा चोपड़ा भी शामिल होंगी, रिपोर्ट के अनुसार रोका सेरेमनी के बाद दोनों अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे।