दृश्यम-2 फेम एक्ट्रेस पति संग बीच पर बेबी बंप फ्लान्ट करती आई नजर, तस्वीर मिनटों में वायरल

ईशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के 5 साल बाद इस नये सफर की शुरुआत के लिये दोनों बहुत एक्साइटेड हैं, साथ ही बेहद खुश भी हैं।

New Delhi, Apr 04 : दृश्यम तथा दृश्यम-2 समेत कई फिल्मों तथा टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस ईशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी की खबरें पिछले काफी समय से उड़ रही थी, लेकिन अब एक्ट्रेस और उनके एक्टर पति ने कुछ समय पहले कंफर्म कर दिया है, ईशिता दत्ता ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो एक बीच पर हैं, जहां उनके पति वत्सल सेठ उनका बेबी बंप चूमते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बेबीबंप फ्लान्ट
ईशिता दत्ता की जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं, उसे एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, ईशिता की इस तस्वीर में उनका और उनके पति का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, क्योंकि ये एक शैडो तस्वीर है, समंदर किनारे, ईशिता और वत्सल दोपहर में बीच पर खड़े हुए हैं, वत्सल अपनी पत्नी के बेबी बंप को चूम रहे हैं, इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, बेबी ऑन बोर्ड।

Advertisement

एक्ट्रेस ने दिखाई प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की झलक
इस तस्वीर के अलावा एक्ट्रेस ईशिता दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर में एक्ट्रेस के हाथ में एक चॉकलेट है, गोद में उसका पूरा डिब्बा है, एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करके साथ में लिखा है, आज का क्रेविंग और साथ में एक प्रेग्नेंट औरत का इमोजी भी लगाया है।

Advertisement

बहुत खुश और एक्साइटेड हैं
आपको बता दें कि ईशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के 5 साल बाद इस नये सफर की शुरुआत के लिये दोनों बहुत एक्साइटेड हैं, साथ ही बेहद खुश भी हैं। ईशिता कपिल शर्मा की फिल्म में लीड एक्ट्रेस में भी नजर आई थी, हालांकि वो फिल्म बुरी तरह फ्लाप रही थी।

https://www.instagram.com/p/CqcW1l8Nn34/