लीगल नोटिस के जवाब में खुलकर बोले सुधीर चौधरी, हर कीमत चुकाने को तैयार, देश के खातिर बोलता हूं

लीगल नोटिस मिलने के बाद सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट के जरिये अपना जवाब दिया है, उन्होने लिखा, मैं सच्चाई बोलता हूं, देश के खातिर बोलता हूं, आखिरी दम तक सच के रास्ते पर ही चलूंगा।

New Delhi, Apr 04 : चर्चित टीवी पत्रकार तथा हिंदी न्यूज चैनल आजतक के कंसल्टिंग एडिटर सुधीर चौधरी को कांग्रेस के एक नेता ने लीगल नोटिस भेजा है, ये नोटिस इंडियन यूथ कांग्रेस के नेशनल प्रेजिडेंट श्रीनिवास बीवी ने भेजा है। अपने अधिवक्ता के माध्यम से भेजे गये इस नोटिस में कांग्रेस नेता ने एक वीडियो का हवाला देते हुए सुधीर चौधरी तथा आजतक पर ब्लैक एंड व्हाइट शो के जरिये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

डिलीट करने की मांग
इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने इन दोनों से तुरंत माफी मांगने तथा उक्त वीडियो को मानहानिकारक बताते हुए सभी प्लेटफॉर्म्स से तुरंत डिलीट करने को कहा है, rahul gandhi साथ ही अपने चैनल पर बिना शर्त माफीनामा प्रसारित करने तथा उस माफीनामे को ट्विटर पर पोस्ट करने के लिये कहा है, ऐसा ना करने पर कानूनी एक्शन की चेतावनी दी है।

Advertisement

क्या है नोटिस में
लीगल नोटिस में श्रीनिवास बीवी के वकील ने कहा है, 25 मार्च को हमारे क्लाइंट आजतक के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किये गये एक वीडियो को देखकर चकित रह गये, इस वीडियो को 24 मार्च को आजतक ने अपने शो ब्लैक एंड व्हाइट में दिखाया था, इस वीडियो में दुर्भावनापूर्ण तरीके से राहुल गांधी की तुलना एक ऐसे व्यक्ति से की गई, जो डकैती में पकड़ा गया है, rahul gandhi (1) इस तरह का वीडियो पब्लिश कर आपने पत्रकारिता के नियमों तथा मानकों का उल्लंघन किया है, इस तरह के वीडियो से जानबूझकर तथा दुर्भावनापूर्ण तरीके से राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई, इससे कांग्रेस पार्टी पर सीधा निशाना साधा गया है।

Advertisement

सुधीर चौधरी का जवाब
लीगल नोटिस मिलने के बाद सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट के जरिये अपना जवाब दिया है, उन्होने लिखा, मैं सच्चाई बोलता हूं, देश के खातिर बोलता हूं, आखिरी दम तक सच के रास्ते पर ही चलूंगा। आपको बता दें कि इससे पहले श्रीनिवास बीवी ने एक ट्वीट कर सुधीर चौधरी को कानूनी कार्रवाई के लिये तैयार रहने को कहा था, जिस पर सुधीर चौधरी ने री-ट्वीट कर कहा था कि मैं भारत की आवाज के लिये लड़ रहा हूं, मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं। मालूम हो कि सूरत के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद से राहुल की संसद सदस्यता खत्म कर दी गई, मीडिया में ये मुद्दा छाया रहा।

Advertisement