मोईन अली नहीं बल्कि ये खिलाड़ी था मैन ऑफ द मैच का असली दावेदार, सरेआम नाइंसाफी

मोईन अली ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, मोईन को इसके लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

New Delhi, Apr 04 : महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने सोमवार को आईपीएल 2023 के मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को 12 रनों से हराया, गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला मैच 5 विकेट से गंवाने के बाद धोनी की टीम ने जबरदस्त वापसी की है, इसके साथ ही पहली जीत भी हासिल कर ली, इस मैच में स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Advertisement

ये खिलाड़ी था असली हकदार
मोईन अली ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, मोईन को इसके लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मैच में मोईन अली नहीं बल्कि सीएसके का दूसरा खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच का असली हकदार था, लेकिन मोईन के सामने उस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर किसी का ध्यान ही नहीं गया, ये खिलाड़ी नहीं होता तो सीएसके की हार लगभग तय थी।

Advertisement

सरेआम हो गई नाइंसाफी
चेन्नई सुपरकिंग्स के इस खिलाड़ी के साथ सरेआम नाइंसाफी हो गई, सीएसके को अपने दम पर जीत दिलाने वाले इस खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच नहीं चुना गया, csk सीएसके का ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि खुद कप्तान धोनी थे, माही ने इस मैच में अंतिम ओवर में उतरकर 3 गेंदों में 12 रन बनाये, माही ने दो शानदार छक्के लगाये।

Advertisement

इस खिलाड़ी ने तय कर दिया मैच का नतीजा
सीएसके ने सोमवार को आईपीएल 2023 के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को 12 रनों से हराया, आखिरी ओवर में धोनी की ये 12 रनों की अनमोल पारी ही सीएसके की जीत की असल वजह साबित हुई, csk लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अंत के ओवर में अगर धोनी ने 3 गेंदों में 12 रन ना बनाये होते, तो लखनऊ मैच जीत सकता था। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 217 रन बनाये, जवाब में लखनऊ की टीम ने 205 रन ही बनाये।