IPL मैच में अचानक हुई इस खूबसूरत युवती की एंट्री, मिस्ट्री गर्ल ने अदाओं से लूट ली महफिल

सनराइजर्स हैदराबाद तथा राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गये आईपीएल 2023 के मैच में सनराइजर्स की खूबसूरत मालकिन काव्या मारन भी मैच देखने पहुंची थी।

New Delhi, Apr 04 : आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद तथा राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान स्टेडियम में एक खूबसूरत युवती की एंट्री हुई, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है, सनराइजर्स तथा राजस्थान के मैच के दौरान ये लड़की चर्चा का केन्द्र बन गई, इस महिला की हसीन अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया है, इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 72 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

मिस्ट्री गर्ल वायरल
सनराइजर्स हैदराबाद तथा राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेले गये आईपीएल 2023 के मैच में सनराइजर्स की खूबसूरत मालकिन काव्या मारन भी मैच देखने पहुंची थी, जैसे ही कैमरे ने उन्हें फोकस किया, तमाम फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गये। काव्या मारन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करने पहुंची थी।

Advertisement

हसीन अदाओं से लूटा फैंस का दिल
काव्या मारन बेहद खूबसूरत है, उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त है, काव्या सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं, सनराइजर्स हैदराबाद उनकी ही टीम है, काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी तथा पूर्व केन्द्र मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं।

Advertisement

कौन है मिस्ट्री गर्ल
30 साल की काव्या मारन खुद सन म्यूजिक से जुड़ी हुई हैं, वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम एसआरएच को चियर करते टीवी पर नजर आई थी, काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ हैं, काव्या ने एमबीए की पढाई पूरी करने के बाद कलानिधि मारनव के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला लिया, काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिये सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी, काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्सट की प्रमुख हैं।

क्रिकेट पसंद
काव्या मारन को क्रिकेट बेहद पसंद है, इसके अलावा वो अरनवा कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं, वो पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं, काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है, अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है।