भोजपुरी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, किसने रची साजिश, कौन कर रहा बदनाम?

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक कथित प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो टेलीग्राम और रेडिट जैसे प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, Apr 05 : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से चर्चा में है, अपनी तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से अक्षरा सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी रहती है, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी किसी तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि एक प्राइवेट वीडियो की वजह से चर्चा में है, जिसके बाद एक बार फिर उनके फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर कौन भोजपुरी एक्ट्रेस के खिलाफ साजिश रच रहा है।

Advertisement

प्राइवेट वीडियो वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक कथित प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो टेलीग्राम और रेडिट जैसे प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, हालांकि इस मामले पर अभी तक एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है, कहा जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रही महिला अक्षरा सिंह ही है, जो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह का ही है, या इसमें दिख रही महिला को कोई और है।

Advertisement

पहले ही हो चुका वायरल
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अक्षरा सिंह के नाम से आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया हो, akshara singh इससे पहले भी ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा था कि ये वीडियो उनका नहीं है, बल्कि उन्हें बदनाम करने के लिये ऐसा किया जा रहा है।

Advertisement

गंदी मानसिकता पर सवाल
अक्षरा का जो कथित वीडियो वायरल हो रहा है, इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है। akshara singh (1) पिछले दिनों एक्ट्रेस ने लाइव आकर उन लोगों की गंदी मानसिकता पर सवाल उठाया था, जो दूसरों की मां-बहन के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत करते हैं, कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें बदनाम करने के लिये ऐसा किया जा रहा है।