टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर हो रहा खत्म, IPL में भी कर रहा निराश

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आईपीएल के इस सीजन में बुरी तरह फिसड्डी साबित हो रहे हैं, आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुल चुकी है।

New Delhi, Apr 05 : टीम इंडिया के एक क्रिकेटर का करियर आईपीएल 2023 में ही खत्म होता दिख रहा है, भारत के इस क्रिकेटर के घटिया प्रदर्शन की पोल आईपीअल के इस सीजन में खुल गई है, आईपीएल 2023 के हर मैच में ये खिलाड़ी फिसड्डी साबित हो रहा है, दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिये हर मैच में विलेन बनता जा रहा है, ऐसे प्रदर्शन के बाद उनकी प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बनती है, ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिये नासूर बनता जा रहा है, इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण दिल्ली कैपिटल्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है, दिल्ली के फैंस इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

खत्म हो रहा करियर
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आईपीएल के इस सीजन में बुरी तरह फिसड्डी साबित हो रहे हैं, आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुल चुकी है, इस साल फरवरी में पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक लगाकर टीम इंडिया में वापसी का दम भर रहे थे, लेकिन आईपीएल 2023 में जब उनका सामना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों से हुआ, तो उनके खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई, इस सीजन में पहले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ पृथ्वी सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गये, फिर मंगलवार को दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 7 रन ही बना सके।

Advertisement

आईपीएल में अचानक खुल गई पोल
आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुलने के बाद अब उनकी टीम इंडिया में वापसी भी मुश्किल नजर आ रही है, आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के अलावा बल्लेबाज सरफराज खान भी अपने प्रदर्शन से निराश कर रहे हैं, जो टीम इंडिया में लगातार दावा ठोक रहे थे।

Advertisement

लगातार दो हार
दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल 2023 के पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, पहले मैच में लखनऊ ने 50 रनों से हराया, तो दूसरे मैच में गुजरात ने 6 विकेट से हराया। इन दोनों हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार बताया जा रहा है, पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के लिये 5 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 339 रन बनाये हैं, पृथ्वी ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाये हैं। 65 आईपीएल मैचों में पृथ्वी के नाम 1607 रन है, टेस्ट में पृथ्वी एक शतक भी लगा चुके हैं।