श्रद्धा कपूर का सिंपल लुक लोगों को बना रहा दीवाना, तस्वीरें

लेटेस्ट तस्वीरों में श्रद्धा कपूर पिंक सूट में नजर आ रही है, श्रद्धा का ये सूट बेहद सिंपल है, तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही है।

New Delhi, Apr 05 : बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में मुंबई में टी-सीरीज के अंधेरी स्थित ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई, श्रद्धा को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे, एक्ट्रेस भी पैपराजी को देखते ही रुक गई, स्माइल के साथ एक से एक पोज में तस्वीरें क्लिक करवाने लगी, श्रद्धा कपूर का सिंपल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनके नो-मेकअप लुक के दीवाने हो रहे हैं।

Advertisement

सिंपल लुक में छाई श्रद्धा कपूर
लेटेस्ट तस्वीरों में श्रद्धा कपूर पिंक सूट में नजर आ रही है, श्रद्धा का ये सूट बेहद सिंपल है, तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही है, इसके साथ ही एक्ट्रेस इस सिंपल से सूट के साथ बिना मेकअप में नजर आई है। श्रद्धा ने पिंक कुर्ते के साथ नीचे लूज पजामा पहन रखा है, साथ ही माथे पर छोटी सी ब्लैक बिंदी लगाये हुए है।

Advertisement

मुस्कान के कायल हुए फैंस
एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रही है, एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा, लोग उनसे पोज करने के लिये कहने लगे, श्रद्धा ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया, उन्होने स्माइल के साथ एक से एक पोज दिये।

Advertisement

हालिया फिल्म
श्रद्धा कपूर बिना मेकअप के भी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है, फैंस उनके लेटेस्ट लुक के दीवाने हो रहे हैं, वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स रहा, ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज हुई थी, अब तक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म में श्रद्धा के किसिंग सीन और बिकिनी सीन की खूब चर्चा हुई है।