खूबसूरती से अरबाज को रिझाया, अक्षय पर भी डाले डोरे, फिर भी नहीं चल सका इस एक्ट्रेस का करियर!

अंजला जवेरी ने सिर्फ 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के खूब चर्चे थे, नाइनटीज में अंजला कई फिल्मों में दिखी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही, लेकिन असके बावजूद उनका करियर ज्यादा नहीं चल सका।

New Delhi, Apr 06 : नाइनटीज की कई हिरोईन आज लाइमलाइट से दूर गुजर-बसर कर रही हैं, उन्हीं में एक नाम अंजला जवेरी की है, जी हां, वहीं अंजला जिन्होने कभी अरबाज खान से लेकर अक्षय खन्ना तक स्क्रीन पर रोमांस किया, लेकिन उनके करियर की गाड़ी उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सकी, जिसके बाद उन्होने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

Advertisement

16 की उम्र में डेब्यू
अंजला जवेरी ने सिर्फ 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के खूब चर्चे थे, नाइनटीज में अंजला कई फिल्मों में दिखी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही, लेकिन असके बावजूद उनका करियर ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद उन्होने एक्टिंग को दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement

अरबाज संग गाना हिट
खासतौर से उन्हें अक्षय खन्ना के साथ हिमालयपुत्र तथा अरबाज खान के साथ प्यार किया तो डरना क्या के लिये याद किया जाता है, हालांकि इसके बाद वो चंद्रचूड़ सिंह के साथ फिल्म बेताबी में भी नजर आई, लेकिन कुछ खास नहीं कर सकी, दरअसल अच्छी फिल्मों के बावजूद अंजला के करियर की गाड़ी सुस्त रफ्तार से ही चली, जिसकी वजह से उनकी दिलचस्पी फिल्मों में कम होती चली गई।

Advertisement

साउथ की राह पकड़ ली
कुछ सालों तक बॉलीवुड में स्ट्रगल का दौर चला, लेकिन फिर बॉलीवुड छोड़कर अंजला ने साउथ की राह पकड़ ली, जहां उन्होने कई फिल्में की, वहीं भले ही हिंदी सिनेमा में कुछ खास ना कर पाई हो, लेकिन साउथ में कई फिल्मों से खूब नाम कमाया, नागार्जुन से लेकर ममूटी के साथ फिल्मों में नजर आई। अब एक्टिंग से ब्रेक लेकर परिवार पर फोकस कर रही है, उन्होने तरुण अरोड़ा को अपना हमसफर बनाया है, तरुण भी एक्टर हैं, जो जब वी मेट में करीना कपूर के ब्वॉयफ्रेंड बने थे।