नमाज अदा करते हुए राखी सावंत ने कर दी ऐसी गलती, वीडियो पर हो रहा खूब कमेंटबाजी

राखी सावंत का जब से वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है, तभी से लोगों ने उन्हें लताड़ना शुरु कर दिया है, राखी के वीडियो में बुर्का पहनकर नमाज अदा करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 06 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर नये बवाल में फंस गई है, राखी ऐसे तो हर दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती है, लेकिन हाल में उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, राखी सावंत वीडियो में रमजान के महीने में नमाज अदा करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

क्यों हो रही राखी सावंत ट्रोल
राखी सावंत का जब से वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है, तभी से लोगों ने उन्हें लताड़ना शुरु कर दिया है, राखी के वीडियो में बुर्का पहनकर नमाज अदा करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का एक्ट्रेस के कपड़ों ने ही खींचा है, राखी पर कमेंट करने वालों का कहना है कि उन्होने नमाज अद करने के दौरान काफी ऊंची सलवार पहनी है, जो कि गलत है, नमाज के दौरान शरीर पूरा ढका रहना चाहिये।

Advertisement

राखी हो रही इंटरनेट पर ट्रोल
राखी सावंत को लेकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा राखी बहन पैंट को थोड़ा नीचे करो प्लीज, इतना ऊपर पहनकर नमाज नहीं होता है, दूसरे यूजर ने लिखा, नमाज पढना सही है, लेकिन कुछ बेसिक रुल्स का ध्यान रखना जरुरी है, Rakhi sawant पहला तो आपको पूरे कपड़े पहनने चाहिये, दूसरा नेल पेंट भी नहीं लगाना चाहिये था, इतना ही नहीं राखी सावंत को इस बात के लिये भी ट्रोल किया जा रहा है कि नमाज पढते समय उनके पास एक फोन रखा है, जिसमें लगातार वीडियो चल रहा है।

Advertisement

धर्म बदल लिया
आपको बता दें कि राखी सावंत ने पिछले साल 2022 में गुपचुप तरीके से आदिल खान दुर्रानी नाम के शख्स से निकाह कर लिया था, rakhi sawant-1 राखी ने आदिल से शादी करने के लिये अपना धर्म भी बदल लिया था, हालांकि बाद में उनके पति ने शादी मानने से इंकार कर दिया, जिसके बाद उस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।