अश्विन ने शिखर धवन को चेतावनी देकर छोड़ा, बटलर का चेहरा आते ही लगे ठहाके, देखिये वीडियो

अश्विन आईपीएल में जोस बटलर को मांकड़ कर चुके हैं, ऐसे में जब उन्होने शिखर धवन को चेतावनी देकर छोड़ दिया, तो रिप्ले से पहले टीवी स्क्रीन पर जोस बटलर का चेहरा दिखाया गया, जिसे देखकर कमेंटेटर हंसने लगे।

New Delhi, Apr 06 : आईपीएल 2023 में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच में एक विवाद चल गया, मामला पंजाब की पारी के सातवें ओवर का है, राजस्थान की ओर से आर अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे, अश्विन इस ओवर में गेंद डालने से पहले रुके और उन्होने नॉन स्ट्राइककर एंड पर खड़े शिखर धवन को रन आउट करने की वॉर्निंग देकर छोड़ दिया, अगर वो धवन को आउट कर देते, तो एक बार फिर से मांकडिंग को लेकर बहस छिड़ जाती।

Advertisement

बटलर का चेहरा देख कमेंटेटर हंसने लगे
शिखर धवन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की, 56 गेंदों में नाबाद 86 रनों की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के भी लगाये। आपको बता दें कि अश्विन आईपीएल में जोस बटलर को मांकड़ कर चुके हैं, ऐसे में जब उन्होने शिखर धवन को चेतावनी देकर छोड़ दिया, तो रिप्ले से पहले टीवी स्क्रीन पर जोस बटलर का चेहरा दिखाया गया, जिसे देखकर कमेंटेटर हंसने लगे।

Advertisement

अश्विन ने किया था मांकड़
आईपीएल 2019 में अश्विन पंजाब किंग्स की ओर से खेलते थे, जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे, अश्विन ने बटलर को नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट कर दिया था, जिस पर तब खूब बहस हुआ था, हालांकि नियमों के मुताबिक ही बटलर को आउट करार दिया गया था।

Advertisement

5 रन से जीता पंजाब
मैच की बात करें, तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 197 रन बनाये, पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों में 60 रन, तथा शिखर धवन ने 56 गेंदों में नाबाद 86 रनों की पारी खेली, sanju samson राजस्थान की ओर से जेसन होल्डर ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिये, अश्विन ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया, राजस्थान की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने 42 रनों की पारी खेली, हालांकि राजस्थान 5 रन से मैच हार गई।