उर्वशी रौतेला को दिग्गज क्रिकेटर ने शादी के लिये किया प्रपोज, कहा दुल्हन रेडी है तो…

नसीम शाह से मीडिया ने उर्वशी के लिये मैसेज देने को कहा गया, तो पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर दोगे, जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा दुल्हन राजी है तो कर लूंगा शादी।

New Delhi, Apr 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रोतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने लव-हेट रिलेशन की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस के लिये पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से शादी का रिश्ता आया है, बड़ी बात ये है कि एक क्रिकेटर ने ही उन्हें प्रपोज किया है, जी हां, नसीम शाह के साथ उर्वशी रौतेला का नाम पहले भी जुड़ा था, हाल ही में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नसीम ने उर्वशी से शादी की इच्छा भी जाहिर की है, जिसके बाद उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

दुल्हन राजी तो कर लूंगा शादी
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को जन्मदिन विश किया था, naseem rautela जिसके बाद चर्चा होने लगी थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, इस बीच एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब नसीम शाह से उर्वशी रौतेला को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने ऐसा जवाब दिया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Advertisement

एडिटेड है वीडियो
नसीम शाह से मीडिया ने उर्वशी के लिये मैसेज देने को कहा गया, तो पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर दोगे, जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा दुल्हन राजी है तो कर लूंगा शादी। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि ये वीडियो एडिटेड है, उर्वशी वाला सवाल तथा शादी वाला सवाल अलग-अलग हो सकता है, जिसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है।

Advertisement

उर्वशी ने नसीम को किया था बर्थडे विश
15 फरवरी को नसीम शाह का 20वां जन्मदिन था, naseem rautela1 इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने नसीम शाह को जन्मदिन विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे नसीम शाह, मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई, जवाब में उन्होने लिखा थैंक्यू।

https://www.instagram.com/p/CqnX4G4O__H/