20 करोड़ का बंगला, 3 करोड़ की कार, BJP के साथ आये किच्चा सुदीप हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक

किच्चा सुदीप की कमाई का मुख्य जरिया एक्टिंग ही है, हालांकि वो इसके अलावा प्रोडक्शन से भी मोटी कमाई करते हैं।

New Delhi, Apr 06 : कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर किच्चा सुदीप ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है, उन्होने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है, एक्टिंग के अलावा उन्होने डायरेक्शन, सिंगिंग और स्क्रिप्ट राइटिंग में भी हाथ आजमाया है। किच्चा सुदीप ने 20 से ज्यादा फिल्मों में गाने भी गाये हैं, साथ ही कन्नड़ बिग बॉस को होस्ट भी किया है।

Advertisement

कमाई का जरिया
किच्चा सुदीप की कमाई का मुख्य जरिया एक्टिंग ही है, sudeep1 हालांकि वो इसके अलावा प्रोडक्शन से भी मोटी कमाई करते हैं, सीएनॉलेज डॉट कॉम के अनुसार मल्टी टैलेंटेड एक्टर करीब 125 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, उन्हें लैविश लाइफ जीना पसंद है।

Advertisement

मोटी फीस
किच्चा सुदीप की फीस की बात करें, तो वो एक फिल्म के लिये करीब 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं, सुदीप का बंगलुरु में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है, इसके अलावा बंगलुरु के आस-पास भी उनके पास प्रॉपर्टी है, वो एक गेस्ट हाउस के भी मालिक हैं। साथ ही उनके पस एक फॉर्म हाउस है, खेती लायक भी कुछ जमीन है।

Advertisement

गाड़ियों के शौकीन
किच्चा सुदीप लग्जरी कारों के भी शौकीन हैं, उनके पास एक लैंबोर्गिनी एवेंटाडोर है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है, यही नहीं उनके पास 75 लाख रुपये की जीप कंपास, 1 करोड़ रुपये की बीएमडब्लयू एम3 तथा 90 लाख रुपये की हेमर एच3 कार है।