छप चुके थे शादी के कार्ड्स, लेकिन इस एक्ट्रेस की वजह से सलमान ने संगीता को दिया था ‘धोखा’

संगीता बिजलानी सलमान खान के साथ रिश्ते में थी, संगीता और सलमान का प्यार जगजाहिर था, घर वालों के बीच भी इसे लेकर सहमति थी, कहा जाता है कि दोनों शादी करने का मन बना चुके थे।

New Delhi, Apr 06 : सुपरस्टार सलमान खान ना सिर्फ अपनी रील बल्कि रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं, जी हां, दबंग खान का नाम अपने दौर की कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा है, जिसमें ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है, हालांकि आज हम आपको सलमान की उस प्रेमिका के बारे में बताएंगे, जिसके साथ उनकी शादी होने वाली थी, कार्ड्स तक छप चुके थे, लेकिन ऐन मौके पर सबकुछ बिखर गया, क्या था वो पूरा मामला, यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

Advertisement

संगीता बिजलानी से रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संगीता बिजलानी सलमान खान के साथ रिश्ते में थी, संगीता और सलमान का प्यार जगजाहिर था, घर वालों के बीच भी इसे लेकर सहमति थी, कहा जाता है कि दोनों शादी करने का मन बना चुके थे, डेट फिक्स हो चुकी थी, कार्ड्स छप गये थे, हालांकि शादी हो पाती इससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

संगीता को धोखा दे रहे थे सलमान
रिपोर्ट के मुताबिक संगीता और सलमान के ब्रेकअप की वजह एक्टर की बेवफाई थी, बताते हैं कि संगीता बिजलानी के साथ रिलेशन में रहने के दौरान सलमान एक्ट्रेस सोमी अली के साथ इश्क फरमा रहे थे, संगीता बिजलानी ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Advertisement

ऐश के लिये सोमी को छोड़ दिया
हालांकि बात इतने में ही नहीं रुकी, खबरों के मुताबिक सोमी अली को भी सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिये छोड़ दिया था, हालांकि ऐश के साथ भी सलमान का रिश्ता लंबा नहीं चल सका, जल्द ही ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, salman aish हाल के दिनों में सलमान का नाम कैटरीना कैफ से जुड़ा था, दोनों लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में थे, लेकिन फिर दोनों ने राहें अलग कर ली, हालांकि दोस्ती बरकरार है।