अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, आदित्य चोपड़ा से कही थी ऐसी बात

सोशल मीडिया पर करण जौहर के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि वो अनुष्का के करियर का मर्डर करना चाहते थे, हालांकि बाद में खुद करण जौहर ने अनुष्का से माफी भी मांगी थी।

New Delhi, Apr 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने यशराज बैनर की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था, ये फिल्म सुपरहिट रही, इसके बाद उन्होने बैंड बाजा बारात में काम किया, इस फिल्म में भी एक्ट्रेस की एक्टिंग को सराहा गया, लेकिन क्या आपको पता है कि करण जौहर ने रब ने बना दी जोड़ी के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से कहा था कि वो फिल्म में अनुष्का को ना लें, करण जौहर ने खुद इस बात का खुलासा किया था, कि वो अनुष्का का करियर बर्बाद करना चाहते थे।

Advertisement

अनुष्का का करियर खत्म करना चाहते थे करण
सोशल मीडिया पर करण जौहर के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि वो अनुष्का के करियर का मर्डर करना चाहते थे, हालांकि बाद में खुद करण जौहर ने अनुष्का से माफी भी मांगी थी। वीडियो में करण कह रहे हैं, मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर का मर्डर करना चाहता था, क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे इसकी तस्वीर दिखाई, तो मैंने कहा नहीं… नहीं… तुम इसे साइन कर रहे हो, तुम्हें इसे साइन करने की जरुरत नहीं है, मेरे पास एक और लीड एक्ट्रेस थी मैं चाहता था कि आदित्य उन्हें साइन करें।

Advertisement

करण जौहर ने मांगी माफी
फिल्ममेकर करण जौहर ने कहा जब मैंने बैंड बाजा बारात देखी, Karan johar तो मैंने अनुष्का शर्मा को बताया और उन्हें माफी भी मांगी, क्योंकि मुझे बड़ी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी, मैं वाकई में एक बेहतरीन एक्ट्रेस का करियर ग्राफ बर्बाद करने वाला था, आपको बता दें कि बाद में करण जौहर ने अपनी फिल्म में अनुष्का को कास्ट भी किया।

Advertisement

अनुष्का को मिला फैंस का सपोर्ट
ये वीडियो साल 2016 का है, जो अब वायरल हो रहा है, अपूर्व असरानी ने भी सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट किया है, कई लोगों ने कमेंट करके करण जौहर की खिंचाई की है, वो हमेशा आउटसाइडर्स को बाहर करना चाहते हैं, लोग अनुष्का शर्मा की तारीफ कर रहे हैं, उन्होने मुस्कुराते हुए सिचुएशन को हैंडल किया।

Advertisement