फिल्म ही नहीं साइड बिजनेस से भी करते हैं मोटी कमाई, इतनी संपत्ति के मालिक हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ना सिर्फ साउथ सिनेमा बल्कि हिंदी पट्टी के दर्शकों में भी अपने फैंस बना रहे हैं, वो रियल लाइफ में लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं, वो साउथ के सबसे अमीर कलाकारों में से एक हैं।

New Delhi, Apr 08 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो अपनी किसी ना किसी फिल्म या अकसर पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, इन दिनों वो अपनी फिल्म पुष्पा- द रुल की वजह से चर्चा में हैं, उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनका फर्स्ट लुक पोस्ट तथा फिल्म का टीजर वीडियो भी जारी किया गया है, ऐसे में उनके जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं कि उनकी इनकम क्या है, वो सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि साइड बिजनेस से भी लाखों-करोड़ों रुपये कमाते हैं, उनकी कमाई किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

Advertisement

लग्जरी लाइफस्टाइल
अल्लू अर्जुन ना सिर्फ साउथ सिनेमा बल्कि हिंदी पट्टी के दर्शकों में भी अपने फैंस बना रहे हैं, वो रियल लाइफ में लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं, वो साउथ के सबसे अमीर कलाकारों में से एक हैं, मीडिया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 350 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, उनके पास 100 करोड़ रुपये का घर, 7 करोड़ की वैनिटी वैन, के साथ-साथ करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां है, इतना ही नहीं उनके पास एक प्राइवेट जेट भी है।

Advertisement

साइड बिजनेस से लाखों की कमाई
पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन फिल्मों के साथ-साथ साइड बिजनेस से भी मोटी कमाई करते हैं,  रिपोर्ट के अनुसार उनका एक क्लब भी है, जो कि इंटरनेशनल ब्रेइंग कंपनी एम किचन के साथ एसोसिएटेड है, इतना ही नहीं उनके पास हैदराबाद में जुबली हिल्स में 800 जुबली का एक नाइट क्लब तथा एक रेस्त्रां भी है।

Advertisement

लग्जरी कारों के शौकीन
अल्लू अर्दुन को लग्जरी लाइफ के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है, वो शानदार कार कलेक्शन के मालिक हैं, उनके पास एक रेंज रोवर वोग और दूसरी हमर एच2 है, जिसकी कीमत लाखों में है, इसके अलावा उनके पास जगुआर एक्सजेएल तथा वॉल्वो एक्ससी90 जैसी दमदार कारें भी है। कारों के साथा ही अल्लू अर्जुन को लग्जरी घड़ियों का भी शौक है, वो अपनी रिस्ट में महंगी घड़ियां पहनते हैं, उनके पास हबलोत बैंग बैंग स्टील कार्बन, रोलेक्स डेटोना स्टेनलेस स्टील और कार्टियर सैंटोस 100 एक्सएल जैसी घड़ियां भी है, जिन्हें अकसर उन्हें पहने हुए देखा जाता है।